Ola Scooter यूज़र्स हो जाये सावधान, भूल कर भी ना करे ये गलती, जानिए क्या है बात

Ola Scooter users be careful: मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Ola Scooter ने भारतीय बाजारों में कदम रखते ही इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वाले कई ग्राहकों को आकर्षित कर लिया है। कंपनी की इस बड़ी प्रसिद्धि के पीछे इसके द्वारा लांच किए गए दो सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Pro है।

वर्ष 2022 और वर्ष 2023 में इन दोनों Ola Scooter को ग्राहकों ने खूब प्यार दिया है जहां लगातार टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर सेलिंग की लिस्ट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर टॉप पर बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला बिल वायरल हो रहा है जिसमें Ola S1 और S1 pro स्कूटर की बैटरी की कीमत इतनी ज्यादा है कि उस कीमत में ग्राहक नया स्कूटर खरीद लें।

यह भी पढ़े - Ola के छक्के छुड़ाने आ गया है New Electric Scotty Ather, मात्र 68 हज़ार में मिलेगी 150KM की रेंज और ये खास फीचर्स

Ola Scooter के बैटरी के दाम हो रहे वायरल

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने Ola Scooter की बैटरी के नाम साझा करते हुए लोगों को हैरान किया है जहां यदि सिर्फ Ola S1 की बैटरी की बात करें तो इसकी कीमत 66549 रुपए हैं। जहां यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर ओला कंपनी को टैग करते हुए कई सारी पोस्ट साझा की जा रही है जिसमें यूजर्स का कहना है कि इस दाम में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आ जाता है।

Ola S1 Pro के बैटरी की कीमत भी वायरल

Ola S1 के बाद यदि कंपनी का कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा चर्चित है तो वह Ola S1 Pro है जहां कंपनी ने भी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ महीनों पहले ही बाजारों में लॉन्च किया है। सोशल मीडिया पर Ola S1 Pro क्या बैटरी की कीमतें भी वायरल हो रही है जहां इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी की कीमत ₹87298 से शुरू होती है। Ola S1 और Ola S1 Pro दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी 3KWH और 4KWH क्षमता वाली है।

यह भी पढ़े – Haryanvi Dance Video : सुनीता बेबी ने उछल उछलकर किया स्टेज तोड़ डांस, सेक्सी अदाओं ने सपना चौधरी को किया फ़ैल,

Leave a Comment