Haryanvi Dance Video : सुनीता बेबी ने उछल उछलकर किया स्टेज तोड़ डांस, सेक्सी अदाओं ने सपना चौधरी को किया फ़ैल,

Haryanvi Dance Video : हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके जवान लड़कों के साथ-साथ बूढ़ों के दिलों की भी रानी बनी हुई हैं, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से गदर मचाते रहते हैं। उन्हें हर जगह लोगों का बेहद प्यार मिलता है, जिनके जवानी देख बूढ़ों को भी जोश चढ़ जाता है।

यह भी पढ़े - लांच होते ही लाखो दिलो की धड़कन बनी Yezdi की ये नई धांसू बाइक, Royal Enfield की उड़ाई रातो की नींद

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं। सुनीता बेबी की बिंदास अदाएं हर किसी को मदहोश करती दिख रही हैं, जिसमें उनके सेक्सी मूव्स हर किसी को दीवाना बना रहे हैं।

सुनीता बेबी का Haryanvi Dance Video

हरियाणवी जगत में भले ही सपना चौधरी को इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है, लेकिन अब सुनीता बेबी का गदर उनके लिए भारी पड़ रहा है। सुनीता की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है, जिन्हें हर जगह लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुनीता ने सफेद सूट और गले में दुपट्टा ओढ़ रखा है, जहां उनके सेक्सी लटके-झटके बूढ़ों को भी जवानी का एहसास कर रहे हैं।

यह भी पड़े- Bhabhi Hot Dance Video: भाभी ने ग्रीन कलर की ड्रेस में अपनी हॉट और सेक्सी अदाओ ने लोगो के दिल में लगाई आग, उठ…

इस Haryanvi Dance Video को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जिसमें फैंस की भीड़ भई ठुमके लगाने को मजबूर होती दिख रही है। इतना ही बूढ़े तो नोटों की खूब बारिश भी करते दिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो इससे पहले भी कई बार वायरल हो चुके हैं, जिसपर फैंस का खूब अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।

अगर आपने यह Haryanvi Dance Video नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। इससे पहले भी सुनीता बेबी के कई डांस Haryanvi Dance Video ऐसे हैं, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने में कामयाब हुए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके कार्यक्रम में भीड़ को काबू में करने के लिए निजी गार्ड के अलाव पुलिस प्रशासन का भी सहारा लेना पड़ता है।

Leave a Comment