Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Hometrending Nothing phone 1: कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन रात 8.30 बजे ग्लोबली...

 Nothing phone 1: कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन रात 8.30 बजे ग्लोबली लॉन्च होगा।

कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन रात 8.30 बजे ग्लोबली लॉन्च होगा।

Nothing phone 1:नथिंग फोन 1 आज वैश्विक लॉन्च के लिए तैयार है। दुनिया भर के यूजर्स कंपनी के इस पहले फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी इस फोन को रिटर्न टू इंस्टिंक्ट नाम के ग्लोबल इवेंट में लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह इवेंट 20:30 IST से शुरू होगा। इवेंट का लाइव प्रसारण आप कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे। इसके अलावा आप चाहें तो नीचे दिए गए वीडियो लिंक पर क्लिक करके भी इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

थिंग फोन की संभावित विशेषताएं और विनिर्देश 1
कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी नथिंग फोन 1 में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा देने जा रही है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में आपको 6.55 इंच की OLED स्क्रीन देखने को मिल सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। .

फोन के फ्रंट और बैक पैनल को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास लगाना संभव है। कहा जा रहा है कि यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। नथिंग फोन 1 का सबसे बड़ा फायदा एलईडी नोटिफिकेशन सिस्टम है, जो कंपनी के ग्लिफ़ इंटरफेस द्वारा संचालित है।

नोटिफिकेशन आने पर बैक पर लगी यह एलईडी लाइट जल जाएगी। यूजर्स इस एलईडी लाइटिंग का नोटिफिकेशन पैटर्न भी डेडिकेटेड कॉन्टैक्ट्स के हिसाब से सेट कर सकेंगे। साथ ही यह फोन को चार्ज करते समय बैटरी प्रतिशत की जानकारी भी देगा। कंपनी ने एक टिकटॉक वीडियो के जरिए इस बात की भी पुष्टि की कि फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

तो कीमत हो सकती है
कोई भी फोन 1 भारत में 30-40k रुपये में लॉन्च नहीं किया जा सकता है। फोन को कथित तौर पर अमेज़न की जर्मन वेबसाइट पर भी देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत यूरो 469.99 (करीब 37,900 रुपये) होगी। इस बीच, फोन का 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट 549.99 यूरो (लगभग 44,300 रुपये) के प्राइस टैग के साथ आता है। फोन का एक 8GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट भी आ सकता है और इसकी कीमत यूरो 499.99 (लगभग 40,300 रुपये) हो सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments