spot_img
Hometrendingनोरा फ़तेहि : नोरा फ़तेहि का होटल के बंद कमरे में ...

नोरा फ़तेहि : नोरा फ़तेहि का होटल के बंद कमरे में ऐसा हाल किया था ex अंगद ने सुबह होने तक नोरा ने बताई आप बीती।

नोरा फ़तेहि का होटल के बंद कमरे में ऐसा हाल किया था ex अंगद ने सुबह होने तक नोरा ने बताई आप बीती।

नोरा फतेही का बड़ा खुलासा- बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही हैं। वह एक से बढ़कर एक शो में नजर आ चुकी हैं।
अपने करियर की शुरुआत में, अभिनेत्री को समस्याओं का सामना करना पड़ा। आज एक अभिनेत्री जो भी है, वह अपने दम पर है। टीवी शो के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले.

उसने अपने पूर्व प्रेमी के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। हालांकि उन्होंने इशारों में ही सब कुछ कह दिया। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अंगद बेदी से ब्रेकअप कर लिया है। वर्तमान में, अभिनेता ने नेहा धूपिया से शादी की है।

एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा, ‘हर लड़की की जिंदगी में एक वक्त ऐसा आता है, जब उसे इन सबका सामना करना पड़ता है। जब उनका दिल टूटता है। ब्रेकअप के बाद उन्होंने कहा कि दो महीने तक ठीक से काम करना मुश्किल था। नोरा ने ऐसा कहा, लेकिन अनुभव ने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी।

उस समय उन्होंने अपने करियर की सारी उम्मीदें छोड़ दी थीं। उनके साथ बिताया हर पल एक्ट्रेस के लिए खास था। हालांकि, एक लम्हा जो यादगार बन गया वह तब था जब वह मेरे साथ एक बंद होटल में थे।

उस शाम अभिनेता ने मुझसे शादी करने का वादा किया। उस रात हमारा झगड़ा हुआ था, अभिनेत्री ने कहा। रात भर इसी बात को लेकर मारपीट होती रही। लड़ाई सुबह तक चली। मुझे वह आज भी याद है। उस रात मेरी हालत बहुत खराब थी और मैं बहुत रोई थी।

एक्ट्रेस ने कहा कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने खुद को साबित करने का फैसला किया। उसने अपने भीतर वह आग पैदा की और फिर पूरे जोश के साथ फिर से काम करने लगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular