Hometrendingनीता अम्बानी की नींद खुलते ही सुबह-सुबह करती है हर दिन 3...

नीता अम्बानी की नींद खुलते ही सुबह-सुबह करती है हर दिन 3 लाख रूपये खर्च देख आपके भी रोगंटे हो जाएगें खड़े

नीता अम्बानी की नींद खुलते सुबह-सुबह ही करती है हर दिन 3 लाख रूपये खर्च

एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। नीता अम्बानी देश के सबसे आमिर व्यक्ति मुकेश अम्बानी की पत्नी है उसी प्रकार उसके ख़र्चे भी महंगे ही है सुन कर हैरान होजाओगे अम्बानी परिवार की कई ऐसी घटनाएं हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं क्योंकि मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर लोगों में से ही नहीं हैं। ऐसे में चर्चा का केंद्र मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी हैं. नीता अंबानी के महंगे शौक इस लेख का विषय होंगे।

नींद खुलते सुबह-सुबह ही करती है हर दिन 3 लाख रूपये खर्च

मुकेश अंबानी हैं दुनिया के सबसे अमीर आदमी, इसलिए नीता अंबानी आज उनके लिए सब कुछ हैं! जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी! आज हमारा यह लेख आपको नीता अंबानी की लिपस्टिक और 40 लाख की चाय के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करेगा। एक आम आदमी सोच भी नहीं सकता कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी दस से पंद्रह रुपये प्रति कप की चाय पीते हैं।

नीता अंबानी के अनुसार एक कप चाय की कीमत लगभग 30 लाख है और उनका कप नेरिटिक कप है, जो जापान के सबसे पुराने टेबलवेयर ब्रांड्स में से एक है! सोने की अंगूठी वाले इस 50-पीस नेरिटिक टेबलवेयर की कीमत करीब 15 लाख रुपये है। ऐसे कप की कीमत करीब 30 लाख रुपए है। आपको बता दें कि नीता अंबानी का शौक कुछ और नहीं बल्कि उनका एक और शौक है, जिसके बारे में हम आपको अगले अध्याय में बताएंगे।

हम आपको बता दें कि नीता अंबानी को लग्जरी हैंडबैग्स भी काफी पसंद हैं। नीता अंबानी दुनिया के ज्यादातर महंगे ब्रांड की मालकिन हैं। वह हमर्स, चैनल, गोयार्ड और जिमी चू के हैंडबैग ले जाती है। यह भी बहुत अच्छा है! एक लग्जरी हैंडबैग की कीमत हो सकती है 3 से 4 लाख रुपए के बीच! मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को लग्जरी बैग्स और महंगे जूतों का कुछ ऐसा ही शौक है। जूते और सैंडल के कई ब्रांड नीता अंबानी के पास हैं, जैसे अल्मोड़ा, जिमी चू, गार्सिया, पेट्रो, मालिन। इनमें से प्रत्येक ब्रांड की कीमत हजारों रुपये है।

खर्च देख आपके भी रोगंटे हो जाएगें खड़े

किंवदंती के अनुसार, रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक ने फिर कभी अपने जूते नहीं उतारे! तो अब आप जान गए होंगे कि नीता अंबानी का शौक कितना बड़ा है! नीता अंबानी हमेशा से महँगी महँगी चीजों की ओर आकर्षित रही हैं! आपको बता दें कि एक आम आदमी की तरह नीता अंबानी भी अपने दिन की शुरुआत एक कप चाय से करती हैं,

नीता अम्बानी की नींद खुलते सुबह-सुबह ही करती है हर दिन 3 लाख रूपये खर्च देख आपके भी रोगंटे हो जाएगें खड़े

लेकिन आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि एक आम आदमी के लिए एक कप चाय की कीमत सिर्फ 10 से 15 रुपये होती है, लेकिन नीता अंबानी का कप चाय की कीमत 3 लाख रुपए! और ये भी कहते हैं कि नीता अंबानी जो लिपस्टिक लगाती हैं उसकी कीमत 4 लाख रुपये है!

यह भी पढ़े: नए साल के अप्रैल से Alto 800 अब On Road मिलेगी पहले से आधे कीमत में मारुती ने ग्रहको दिया बड़ा तोफा

RELATED ARTICLES

Most Popular