Nisha Bangre | ठगा महसूस कर रहा है निशा बांगरे का परिवार, अब वापस जाना चाहती है नौकरी पर

एक बार फिर सुर्ख़ियों में पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे

Nisha Bangre – बैतूल – विधानसभा चुनाव के दौरान डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर राजनीति में उतरीं निशा बांगरे एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उनको लेकर बताया जा रहा है की वो  आने वाले दिनों में बड़ा निर्णय ले सकती हैं। हाल फ़िलहाल निशा बांगरे कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता हैं। निशा बांगरे ने बताया की कांग्रेस ने पहले उन्हें विधानसभा टिकट देने का वादा किया था वह पूरा नहीं किया इसके बाद लोकसभा में भी टिकट नहीं दी।इससे मेरा परिवार ठगा हुआ महसूस कर रहा है कांग्रेस ने वादाखिलाफी की है।

इसी को लेकर परिवार का दबाव है कि या तो वे नौकरी में वापस जाएं या फिर पार्टी बदलें ।परिवार के दबाव के कारण जनवरी में नौकरी में वापस जाने के लिए आवेदन दिया था ,लेकिन अब तक उस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है ।परिवार का दबाव बना हुआ है उसके चलते चार दिन बाद वे बड़ा निर्णय ले सकती हैं। यही कारण है कि फ़िलहाल वे राजनीति में एक्टिव नहीं है। और इन दिनों बैतूल जिले के आमला में रह रहीं हैं।

निशा बांगरे का कहना है की दोनों पार्टियों ने मेरे साथ अन्याय किया मैं एक पार्टी को दोष नहीं दे रही हूं उसे अन्य के खिलाफ लड़ रहे हैं संघर्ष कर रहे हैं आगे भी लड़ते रहेंगे जब भी मौका मिलेगा तो राष्ट्र हित में निर्णय लूंगी। इस्तीफा वापस लेने के लिए परिवार का दबाव है इसके मैं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात करूंगी । कई पार्टियों के ऑफर है उन पर भी विचार कर रहे है।  

Source Internet 

2 thoughts on “Nisha Bangre | ठगा महसूस कर रहा है निशा बांगरे का परिवार, अब वापस जाना चाहती है नौकरी पर”

Comments are closed.