Betul News | बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी का हुआ अंतिम संस्कार

जनप्रतिनिधि और प्रत्याशियों ने शोक संवेदना व्यक्त की

Betul News – बैतूल लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को बैतूल में मतदान होना था। इसी दौरान मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अशोक भलावी का हार्टअटैक आने के कारण निधन हो गया। आज सुबह उनके ग्राम सोहागपुर में उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई और अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान जनप्रतिनिधिगण और प्रत्याशी उनके घर पहुंचे और शोक संवेदनाएं व्यक्त की। उनके निधन के कारण जिला निर्वाचन अधिकारी ने 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को स्थगित कर दिया है। निर्वाचन आयोग के आगामी निर्देश के बाद बैतूल के चुनाव की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

नेताओं ने शोक संवेदनाएं की व्यक्त | Betul News

अशोक भलावी के निधन पर मौजूदा सांसद और भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके, बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल, कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम, जिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत वागद्रे, हेमंत पगारिया, मधु पाटनकर सहित अन्य राजनैतिक दलों से जुड़े लोग सोहागपुर पहुंचे और उन्होंने स्व. अशोक भलावी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर दुर्गादास उइके का कहना था कि उनके निधन पर सभी लोग दुखी है।

कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम ने कहा कि दुखद घटना है। अशोक भलावी हमारे परिवार और समाज के व्यक्ति थे। जो पीड़ा उनके परिवार को हुई वह बहुत बड़ी है। दिवंगत आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें और पीडि़त परिवार को दुख सहन करने के लिए शक्ति प्रदान करें। इस अवसर पर बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल ने भी अशोक भलावी के निधन पर संवेदनाएं व्यक्त की।

मतदान की तिथि स्थगित | Betul News

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी का कहना है कि लोकसभा निर्वाचन 2024 में लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र बैतूल के मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय राजनीतिक दल बहुजन समाज पार्टी के अभ्यर्थी अशोक भलावी का मंगलवार को निधन हो गया था इसकी निर्वाचन आयोग को सूचना दी गई है। लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 52 के प्रावधान के तहत दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होने वाला था उसे स्थगित किया गया है । इसके बाद निर्वाचन आयोग से जो निर्देश प्राप्त होंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी ।

2 thoughts on “Betul News | बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी का हुआ अंतिम संस्कार”

Comments are closed.