spot_img
Homeलाइफ स्टाइलNew Cars : भारत मे TATA, Skoda, और Mercedes लॉन्च करने वाली...

New Cars : भारत मे TATA, Skoda, और Mercedes लॉन्च करने वाली हैं 3 कार

कार के शौक़ीन और अक्सर ऑटोमोबाइल मे रूचि रखने वालों के लिए एक खुसखबरी है भारतीय बाजार में आने वाले दिनों मे तीन नई कार लॉन्च होने जा रही हैं. इन तीन नई कारों में Nexon EV का लॉन्ग रेंज वेरिएंट, Skoda Kushaq का मोंटे कार्लो एडिशन और Mercedes-Benz C-Class शामिल हैं.

यहां हम आपको बताएंगे भारत में लॉन्च होने जा रहीं 2 एसयूवी और एक लक्ज़री सेडान के बारे में

SKODA KUSHAQ MONTE CARLO

स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो 9 मई को लॉन्च होगी. टॉप-एंड स्टाइल ट्रिम के आधार पर मॉडल में नियमित मॉडल की तुलना में कुछ स्पोर्टी डिज़ाइन बिट्स हैं. आप इसके फ्रंट ग्रिल, फ्रंट और रियर बंपर, दरवाजों और टेलगेट पर ब्लैक ट्रीटमेंट देख सकते हैं.

इसमें नए 17 इंच के एलॉय व्हील भी देखने को मिलेंगे. Kushaq Monte Carlo को केवल रेड/ब्लैक और व्हाइट/ब्लैक ड्यूल-टोन पेंट स्कीम में पेश किया जाएगा.

NEW MERCEDES-BENZ C-CLASS

मर्सिडीज-बेंज 10 मई को नई 2022 सी-क्लास लक्ज़री सेडान को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इसकी फीचर्स से पहले ही पर्दा उठा चुकी है. बेबी एस-क्लास कहे जाने वाले नए सी-क्लास का निर्माण पुणे स्थित चाकन में जर्मन कार निर्माता के प्लांट में किया जा रहा है.

मर्सिडीज ने नई सी-क्लास की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है. लॉन्च होने पर नई सी-क्लास Volvo S60, Audi A4 और BMW 3 को टक्कर देगी

Tata Nexon EV Max

टाटा मोटर्स 11 मई को अपनी पॉपुलर कार Nexon EV का लॉन्ग रेंज मॉडल को लॉन्च करने जा रही है. इसे Nexon EV Max नाम दिया गया है. नई नेक्सॉन ईवी मैक्स एक बड़े बैटरी पैक और नए फीचर्स के साथ आएगी.

चुनिंदा डीलरों ने नए मॉडल के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. इसमें 40kWh का बैटरी पैक देखने को मिलेगा. कंपनी का दावा है कि नए लॉन्ग-रेंज मॉडल को एक बार चार्ज करने पर करीब 400 किमी की रेंज मिलगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular