Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingNale me baha yuvak : दर्दनाक हादसा :बैतूल का युवक खंडवा में...

Nale me baha yuvak : दर्दनाक हादसा :बैतूल का युवक खंडवा में उफनते नाले मे बहा,तलाश जारी

बैतूल{Nale me baha yuvak} – पिछले दो-तीन दिनों से हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं बाढ़ में कई स्थानों से हादसों की खबर भी आ रही हैं बुधवार की दोपहर बैतूल का एक युवक खंडवा में एक नाले को पार करते समय बह गया जिसकी तलाश जारी है

खंडवा जिले के रोशनी थाना क्षेत्र में बाराजोशी नाले पर बने रपटे पर घुटने-घुटने तक पानी था जिसमे से लोग रपटा पार कर रहे थे । इसी दौरान बुधवार की दोपहर बैतूल के टिकारी निवासी हेमन्त पिता रमेश राठौर (उम्र 32 साल)भी अपने साथी के साथ बाईक लेकर रपटा पार कर रहा था । वह रपटा पार कर चुका था लगभग किनारे पहुंच ही गया था कि बाईक पर टंगा बैग पानी में गिर गया ,उसे उठाने के लिए वह झुका तो नाले के तेज बहाव में असंतुलित होकर गिर गया और बह गया ।

किनारे खड़े लोगों ने चीख पुकार मचाई ,मदद का प्रयास भी करते तब तक वह काफी दूर बह गया । पुलिस ने भी उसे खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन अब तक नहीं मिल पाया जबकि उसका बैग जरूर रोशनी डेम में मिला ।

रोशनी पुलिस चौकी प्रभारी रूपसिंह सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि हेमन्त बैतूल से अपने साथी के साथ बाईक से गुरुपूर्णिमा पर खण्डवा में दादाजी धूनीवाले की समाधि के दर्शन के लिए आया था । आज दोपहर वह दर्शन कर वापस बैतूल लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया।

इस हादसे के दौरान किनारे खड़े लोग अपने मोबाईल से नाले में बाढ़ की वीडियो बना रहे थे जिसमे यह घटना भी कैद हो गई । इसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ है । पुलिस ने अब तक चार किलोमीटर तक सर्चिंग करा ली है लेकिन उसे सफ़लता नही मिली है। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही युवक के परिजन रोशनी पहुंच गए है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments