Nakul Nath – नकुल नाथ ने सुखदेव तो गुड्डू ने धरमू को मंत्री बनाने का किया ऐलान

सरकार बनी नहीं और कांग्रेस में मंत्री बनाने की होने लगी बात

Nakul Nathमुलताई/भैंसदेही विधानसभा चुनाव 2023 के लिए नामांकन की आखरी तारीख 30 अक्टूबर थी और 2 नवम्बर को नाम वापसी का आखरी दिन है। प्रदेश में सरकार बनाने के लिए भाजपा और कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। सरकार की स्थिति तो मतगणना के बाद होगी उसके पहले मतदान होना है। लेकिन कांग्रेस में सरकार बनने के पहले ही मंत्री बनाने का काम शुरू हो गया है।

कल छिंदवाड़ा के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव पांसे की नामांकन रैली में शामिल हुए और आमसभा को संबोधित किया जिसमें उन्होंने सुखदेव पांसे को मंत्री चुनने की बात कही। तो वहीं भैंसदेही में कांग्रेस प्रत्याशी धरमूसिंह की नामांकन रैली में शामिल जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सुनील गुड्डू शर्मा ने भाषण के दौरान धरमूसिंह को मंत्री बनाने की बात कही। 

आप विधायक नहीं मंत्री चुन रहे हैं:नकुल नाथ | Nakul Nath

मुलताई में आमसभा को संबोधित करते हुए छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने कहा कि 17 तारीख को आप पंजे की बटन दबाना और आप एक विधायक नहीं चुन रहे हैं आप एक मंत्री चुन रहे हैं। उन्होंने यह बात सुखदेव पांसे को मंत्री बनाने के लिए कही और यह भी कहा कि कमल नाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहला काम मुलताई को जिला बनाने का होगा। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि 18 साल में भाजपा के कई घोटाले सामने आए हैं लेकिन कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में एक भी घोटाला सामने नहीं आया है। 

कमल नाथ धरमूसिंह को बनाएंगे मंत्री: गुड्डू शर्मा | Nakul Nath

भैंसदेही में कांग्रेस प्रत्याशी धरमूसिंह सिरसाम की नामांकन रैली में शामिल हुए जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष एवं भैंसदेही विधानसभा के प्रभारी सुनील गुड्डू शर्मा ने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप धरमूसिंह को तीसरी बार भारी बहुमत से जिताएंगे और कमल नाथ की सरकार बनाएंगे तो कमल नाथ आपको निराश नहीं करेंगे।

तीसरी बार धरमूसिंह विधायक बनेंगे तो कमल नाथ उन्हें मंत्री बनाने का काम करेंगे। श्री शर्मा ने भी भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए कि आम जनता महंगाई से परेशान है, बिजली बिलों से लोग परेशान हैं।