Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeUncategorizedNagriye Nikaye Chunav मतगणना : नगर पालिका बैतूल में निर्वाचन कर्तव्य मतपत्र...

Nagriye Nikaye Chunav मतगणना : नगर पालिका बैतूल में निर्वाचन कर्तव्य मतपत्र में कांग्रेस आगे

बैतूल{Nagriye Nikaye Chunav मतगणना} – नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण की मतगणना बैतूल नगरपालिका, आमला नगर पालिका और शाहपुर नगर परिषद की मतगणना शुरु हो गई है । बैतूल नगर पालिका की मतगणना जेएच कॉलेज में शुरू हो गई है ।

सबसे पहले निर्वाचन कर्तव्य मतपत्रों की गणना की गई जिसमें कुल मतपत्र 26 थे । इसमें वार्ड नम्बर 22 की कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला सोनी सबसे ज्यादा 10 और भाजपा प्रत्याशी नितेश परिहार को 5 मतपत्र प्राप्त हुए है ।

10 नंबर वार्ड कृष्णपुरा से भाजपा के तरुण ठाकरे को एक,11 नंबर मोती वार्ड में भाजपा की कल्पना धोटे को एक और कांग्रेस की नीलिमा नदनवार को दो मतपत्र प्राप्त हुए ।

वार्ड क्रमांक 9 तिलक वार्ड में भाजपा के राजेश्वर सोनकपुरिया को एक और कांग्रेस के अब्दुल नफीस को एक मतपत्र प्राप्त हुआ । वार्ड क्रमांक 13 अंबेडकर वार्ड में भाजपा के महेश राठौर को एक मतपत्र प्राप्त हुआ ।

15 नंबर इंदिरा वार्ड में निर्दलीय यशवंत साहू को एक मतपत्र प्राप्त हुआ । वार्ड नम्बर 17 भगत सिंह में कांग्रेस के संतोष दीवान को एक मतपत्र प्राप्त हुआ ।वार्ड नम्बर 21 आर्यपुरा वार्ड में कांग्रेस की शबीना बानो एक मतपत्र प्राप्त हुए । वार्ड नम्बर 30 लोहिया वार्ड में भाजपा की सोमती धुर्वे को एक मतपत्र प्राप्त हुआ ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments