spot_img
HometrendingNaag aur Chuhe ka video viral : अपने बच्चे को बचाने नाग...

Naag aur Chuhe ka video viral : अपने बच्चे को बचाने नाग से भिड़ गई चुहिया, वीडियो वायरल

{Naag aur Chuhe ka video viral} – सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं कई बार जानवरों के शिकार के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते हैं ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमे एक काला नाग एक चूहे के बच्चे का शिकार कर लेता है और तभी चुहिया वहां पहुँच जाती है और अपनी जान की परवाह किए बगैर नाग से भिड़ जाती है।

एक मां के लिए उसका बच्चा जान से भी प्यारा होता है. इंसान हो या जानवर, सभी लोग अपने बच्चे को बेहद प्यार करते हैं. सोशल मीडिया के दौर में हमें कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जहां मां अपने बच्चे से बहुत ही ज्यादा प्यार करती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काला नाग चूहे के बच्चे को मुंह में दबा कर भाग रहा है, मगर चुहिया अंतिम सांस तक सांप का पीछा कर रही है. वो अपने बच्चे के लिए सांप से लड़ रही है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक चुहिया अपने बच्चे को बचाने के लिए खतरनाक सांप से लड़ती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस वायरल वीडियो को DoctorAjayita नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां को सलाम, अपने बच्चे को बचाने के लिए मां ने आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सांप को ऐसे कभी डरते हुए नहीं देखा है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular