Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeबैतूलMurder : सारनी हत्याकांड, प्रेमी आरोपी ने किए सनसनीखेज खुलासे  

Murder : सारनी हत्याकांड, प्रेमी आरोपी ने किए सनसनीखेज खुलासे  

जिससे करना चाहता था शादी उसे ही उतार दिया मौत के घाट, एक बच्चे की माँ ने विवाह करने से किया मना तो चाकू से किए थे 16 वार

सारनी – प्रेम का अर्थ ही कुर्बानी देना होता है, बल्कि लेना नहीं लेकिन सारनी में हुए घटनाक्रम ने यह साबित कर दिया कि जिस सिरफिरे युवक ने एक बच्चे की माँ को जिस तरह से चाकू से गोदकर 16 वार किए वह उससे प्रेम तो कतई नहीं करता था। हालांकि आरोपी ने पुलिस पूछताछ में यह कबूल किया है कि वह मृतिका से प्यार करता था और उससे विवाह करना चाहता था।

मृतिका के मना करने पर उसने यह कदम उठाया। गौरतलब हो कि आरोपी के खिलाफ मृतिका द्वारा पूर्व में भी छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी जिसकी वजह से आरोपी को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। जेल से छूटने के बाद आरोपी पुन: मृतिका के घर पहुंचा और फिर उससे विवाह करने का प्रस्ताव रखा जिसे मृतिका के मना करने पर उसने ताबड़तोड़ चाकू से 16 वार कर दिए। यह दिलदहला देने वाली घटना सोमवार को सारनी थाने के सुपर ई टाईप में घटित हुई थी जिससे क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है।

रूबीना ने ही कराई थी आरोपी जमानत

आरोपी संदीप की माने तो उसने पुलिस को बताया है कि पति के दबाव के चलते रूबीना ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला पुलिस में दर्ज कराया था और धारा 354 के तहत उसे जेल भेजा गया था। चार-पांच दिन जेल में रहने के बाद मृतिका रूबीना ने आरोपी संदीप साहू की जमानत कराई थी।

जेल से निकलने के बाद संदीप अपने पास एक चाकू रखने लगा था। उसने ठान लिया था अगर रूबीना उसकी नहीं हुई तो किसी की भी नहीं होगी और हुआ भी यही। जब संदीप ने उसके सामने पति को छोडक़र शादी करने का प्रस्ताव रखा तो रूबीना ने मना कर दिया इसके बाद उसने सोमवार को उसके घर पहुंचकर दरवाजे में लात मारी और अंदर जाकर रूबीना पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

रूबीना के दबाव में था संदीप

टीआई रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में आरोपी संदीप साहू ने बताया कि रूबीना को मौत के घाट उतारने से पहले उसकी रूबीना से एक घंटे बात भी हुई थी। बातचीत में रूबीना उससे शादी करना चाह रही थी और ना ही उसे छोडऩे की बात कर रही थी।

साथ ही उसने यह भी कहा था कि अगर मुझसे बातचीत बंद की तो मैं 376 के मामले में फंसा दंूंगी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बेहद दबाव में था इसलिए उसने गुस्से में आकर रूबीना को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments