Motorola Edge 50 Pro |  3D कर्व्ड डिस्प्लेके साथ आए इस फ़ोन में मिलेंगे कमाल के फीचर्स 

125W चार्जिंग सपोर्ट, 50MP सेल्फी कैमरा से होगा लेस 

Motorola Edge 50 Pro मोटोरोला ने आज, 3 अप्रैल को भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान किया है। इस नए फोन का नाम है ‘मोटोरोला एज 50 प्रो’. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की जानकारी साझा की है।

इस स्मार्टफोन में 125W बायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट है, जो कि उपयोगकर्ताओं को तेजी से चार्ज करने की सुविधा प्रदान करता है। परफॉर्मेंस के लिए, इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर शामिल है।

कैमरे की बात करें तो, इसके मेन कैमरा में 50MP+13MP का सेटअप है जबकि सेल्फी कैमरा 50MP का है। कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की शुरूआती कीमत ₹80,000 से कर सकती है।

इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही उम्मीदवारों की उत्सुकता बढ़ गई है और वे इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन मोटोरोला एज 50 प्रो में ये कुछ फीचर्स दे सकता है | Motorola Edge 50 Pro 

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच पोलेड 3D कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इसमें 1.5k रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस की व्यवस्था है। डिस्प्ले SGS आई और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन प्रदान करेगा।

कैमरे के लिए, इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा, इसके साथ अल्ट्रावाइड कैमरा 13MP का होगा। इसके अलावा, इसमें 12MP का 6X का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। पैनटोन कलर वैलिडेशन के साथ वर्ल्ड फर्स्ट AI पावर्ड कैमरा मिलेगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, मोटोरोला एज 50 प्रो में 50MP का फ्रंट कैमरा होगा।

बैटरी की बात करें तो, इसमें 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होगा। कंपनी ने बैटरी की क्षमता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

कनेक्टिविटी के लिए, इसमें 15 5G बैंड, 4G, 3G, 2G, NFC, Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई, ​​​​इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ चार्जिंग के लिए USB टाइप C मिलेगा।

Source Internet 

1 thought on “Motorola Edge 50 Pro |  3D कर्व्ड डिस्प्लेके साथ आए इस फ़ोन में मिलेंगे कमाल के फीचर्स ”

Comments are closed.