HometrendingMoto mobile: मोटो ला रहा है न्य 200 mp वाला फ़ोन मात्रा...

Moto mobile: मोटो ला रहा है न्य 200 mp वाला फ़ोन मात्रा 7 मिनट में होगा फुल चार्ज।

मोटो ला रहा है न्य 200 mp वाला फ़ोन मात्रा 7 मिनट में होगा फुल चार्ज।

Moto Edge 30 Price: Motorola अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। ग्राहक इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस स्मार्टफोन में आपको 200MP कैमरे के साथ और भी एडवांस फीचर्स मिलेंगे.मोटो ला रहा है न्य 200 mp वाला फ़ोन मात्रा 7 मिनट में होगा फुल चार्ज। इस खबर से जुड़ी जानकारी के लिए नीचे पढ़ें…

एचआर ब्रेकिंग न्यूज (ब्यूरो): मोटो एज 30 अल्ट्रा लॉन्च की तारीख: मोटोरोला 8 सितंबर को मोटो एज 30 अल्ट्रा स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने 8 सितंबर को भारत में नए स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। मोटो एज 30 अल्ट्रा हो सकता है कंपनी का अब तक का सबसे प्रीमियम फोन। डिवाइस को चीन से रीब्रांडेड Moto X30 Pro के रूप में लॉन्च करने की तैयारी है। Motorola ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। टिपस्टर इवान ब्लास ने अब एज 30 अल्ट्रा के लिए आधिकारिक प्रचार वीडियो अपलोड कर दिया है। एक लीक वीडियो पुष्टि करता है कि एज 30 अल्ट्रा में 200MP का मुख्य कैमरा होगा। आइए मोटो एज 30 अल्ट्रा के लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

मोटो एज 30 अल्ट्रा की विशेषताएं

Moto Edge 30 Ultra 2022 के लिए कंपनी का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। फोन का आधिकारिक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। एक टिपस्टर द्वारा अपलोड किए गए वीडियो के मुताबिक, एज 30 अल्ट्रा में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में टू-स्टेज कैमरा मॉड्यूल डिजाइन है। इसमें 200MP का मुख्य कैमरा है जो सैमसंग HP1 सेंसर का उपयोग करता है। डिवाइस में 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो लेंस होने की संभावना है।

Moto Edge 30 Ultra . में मिलेंगे ये फीचर

टीज़र वीडियो यह भी पुष्टि करता है कि एज 30 अल्ट्रा स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो कि क्वालकॉम का अब तक का सबसे तेज प्रोसेसर है। वीडियो से यह भी पता चलता है कि यूजर्स को 7 मिनट की चार्जिंग के साथ 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। अगर फोन में X30 प्रो जैसी ही 4610mAh की बैटरी है, तो इसे 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आना चाहिए। मोटोरोला के नए फ्लैगशिप में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा और यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी देगा।

मोटो ला रहा है न्य 200 mp वाला फ़ोन मात्रा 7 मिनट में होगा फुल चार्ज।

मोर्चे पर, एक छिद्रित कटआउट के साथ एक पोलेड डिस्प्ले है।मोटो ला रहा है न्य 200 mp वाला फ़ोन मात्रा 7 मिनट में होगा फुल चार्ज। स्क्रीन कर्व्ड है और ऊपर और नीचे बहुत पतले बेज़ल हैं। डिवाइस में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का 144Hz डिस्प्ले हो सकता है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल कटआउट के अंदर 60MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ भी आएगा। फोन के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही घोषित की जा सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो Moto Edge 30 Ultra स्मार्टफोन की भारत में कीमत करीब 70,000 रुपये हो सकती है।

यह भी पड़े: Best bold seen: ये वेबसेरिस में सबसे ज्यादा ओपन seen है सब कुछ है खुला अकेले में देखे इसे।

RELATED ARTICLES

Most Popular