HometechnologyMoto G04 Launch - कम बजट और तगड़े फीचर्स वाला Motorola का...

Moto G04 Launch – कम बजट और तगड़े फीचर्स वाला Motorola का ये फ़ोन जल्द होगा लॉन्च,

Moto G04 Launch – कम बजट और तगड़े फीचर्स वाला Motorola का ये फ़ोन जल्द होगा लॉन्च,

Moto G04 Launch – कम बजट और तगड़े फीचर्स वाला Motorola का ये फ़ोन जल्द होगा लॉन्च, स्मार्टफोन निर्माता कपनी मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए अगले हफ्ते भारतीय मार्केट में एक नया हैंडसेट Moto G04 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इसका खुलासा किया। Moto G04 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच डिस्प्ले दिया जायेगा। इसके अलावा फोन में Unisoc T606 SoC चिप, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। लॉन्च होने के बाद हैंडसेट को फ्लिकार्ट के माध्यम से ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़े – Yamaha MT 03 – स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Yamaha की न्यू बाइक जल्द होगी लांच, जानिए कीमत,

Moto G04 के संभावित फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से घोषणा की है कि मोटो जी04 को भारत में 15 फरवरी को पेश किया जायेगा। हैंडसेट को चार कलर ऑप्शन काला, नीला, हरा और नारंगी के साथ पेश किया जा सकता है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से होने की पुष्टि हो गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपनी वेबसाइट पर स्मार्टफोन के डिजाइन और प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा किया है। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के मुताबिक, फोन एंड्रॉइड 14 पर चलेगा और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच डिस्प्ले दिया जायेगा।

ये भी पढ़े – Jugaad Video – शख़्स ने साइकिल के पहिये का लगाया अनोखा जुगाड़, बना डाली रॉयल डाइनिंग टेबल,

हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T606 SoC चिप का इस्तामल किया जा सकता है। फोन दो रैम और स्टोरेज ऑप्शन – 4GB+64GB और 8GB+128GB के साथ आएगा। वर्चुअल रैम फीचर के साथ, ऑनबोर्ड मेमोरी को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

मोटो जी04 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें डॉल्बी एटमॉस-एन्हांस्ड स्पीकर शामिल होंगे और मोटाई 7.99 मिमी होगी। इसका वजन 178.89 ग्राम हो सकता है। Moto G04 स्मार्टफोन पहले से ही चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है। हैंडसेट यूरोप में बेस 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 119 (लगभग 10,600 रुपये) है। भारत में फोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular