MLA Ka Video – भाजपा विधायक और कांग्रेसियों में विवाद,ड्राइवर पर कालर पकड़ने का आरोप,थाने में हुई शिकायत

MLA Ka Video – बैतूल – आमला के भाजपा विधायक और कांग्रेसियों के बीच विवाद हो गया । इस दौरान विधायक के ड्राइवर पर कांग्रेस कार्यकर्ता की कालर पकड़ने का भी आरोप लगा है कांग्रेसियों ने आमला पुलिस थाने में विधायक और ड्राइवर के खिलाफ आवेदन दिया है ।

रविवार को आमला में सड़क बनाने की मांग को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बंधा रोड पर चक्का जाम किया । इसी दौरान विकास यात्रा में शामिल होने के लिए आमला के भाजपा विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे वहां से निकल रहे थे । कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके वाहन को रोक लिया और नारेबाजी शुरू कर दी । इसी दौरान एक कार्यकर्ता ने उनके वाहन पर हाथ पटक दिया। जिसके बाद विधायक के ड्राइवर ने उतर कर कांग्रेस कार्यकर्ता की कालर पकड़ ली ।

Also Read – Pyase Cobra Ka Video – प्यास से परेशान किंग कोबरा ने पिलाया पानी, देखें शानदार नजारा  

कालर पकड़ने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए और झूमाझटकी पर उतर आए। इधर भाजपा कार्यकर्ता भी पहुच गए और विवाद बढ़ने लगा । इस बीच विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे को पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाला । कार्यकर्ताओं के विवाद को शांत कराया गया । नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ड्राइवर और विधायक के खिलाफ आमला पुलिस थाने में आवेदन दिया है।

दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता आमला नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 14 में मोक्ष धाम की सड़क निर्माण की मांग करने के लिए प्रदर्शन कर रहे थे । कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि मोक्षधाम पहुंच मार्ग के निर्माण के लिए वार्ड वासियों द्वारा लंबे समय से मांग की जा रही है और उन्हें हमेशा आश्वासन ही मिलता है लेकिन सड़क का निर्माण नहीं हो पा रहा है ।

Also Read – Private Airplane Village – हर घर में है खुद का प्लेन नाश्ता करने भी उसी से जाते हैं, जाने आखिर कहाँ है ये Village 

रविवार को मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा पूरे प्रदेश में विकास यात्रा की शुरुआत की है। इसको लेकर आमला नगरीय क्षेत्र में आज विकास यात्रा का आयोजन किया गया था, इसमें शामिल होने के लिए विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे गए हुए थे । प्रशासन की कोशिश थी कि विकास यात्रा किसी भी तरह व्यवधान पैदा ना हो जिसको लेकर प्रशासन ने आनन-फानन में मामले को शांत कराया ।

विवाद को लेकर डॉ योगेश पंडाग्रे का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया गया वहां पर महिलाएं भी उपस्थित थे यह गलत है और इसको लेकर कमलनाथ से मांग करेंगे ऐसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही करें। सड़क निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि आमला नगर पालिका में कांग्रेस के अध्यक्ष हैं उन्हें सड़क बनाना चाहिए रही एनओसी की बात तो वह हम दिला देंगे । डॉ पंडाग्रे ने कहा कि आमला क्षेत्र में उन्होंने बहुत सारे विकास कार्य कराए हैं और विकास यात्रा के माध्यम से लोगों को उन कार्यो की जानकारी दी ।

Leave a Comment