Betul Crime News – पत्नी ने प्रेमी नोकर से करवाई पति की हत्या,पत्नी गिरफ्तार, प्रेमी फरार

Betul Crime News – सारनी – पत्नी ने प्रेमी नोकर से पति की हत्या करवा दी । इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी प्रेमी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है ।

मामला सारणी थाना क्षेत्र के बागडोना इलाके का है जहां 1 फरवरी को ढाबे के कमरे में पुलिस को अधजली लाश मिली थी। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद खुलासा हुआ कि मृतक के सिर पर चोट मारने के बाद उसकी मौत हो गई थी और उसकी लाश को पेट्रोल डालकर जलाया गया । लाश की शिनाख्त शैलेश साकरे के रूप में हुई । इस अंधे का का खुलासा करने के लिए पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति आते और जाते दिखा इस व्यक्ति की शिनाख्त हेमंत बावरिया के रूप में हुई ।

Also Read – Private Airplane Village – हर घर में है खुद का प्लेन नाश्ता करने भी उसी से जाते हैं, जाने आखिर कहाँ है ये Village 

यहीं से इस अंधे कत्ल की परतें खुलना शुरू हुई पुलिस को जांच में पता चला हेमंत बाबरिया जोकि इटारसी का रहने वाला है और आशियाने आशियाना ढाबे पर काम करता था। यह ढाबा मृतक शैलेश साकरे का था और उसने इसे किराए पर दिया हुआ है ।इसी ढाबे के एक कमरे में शैलेश अपनी बेटी के साथ रहता था ।

नोकर हेमंत के इसी ढाबे के मालिक शैलेश की पत्नी से प्रेम संबंध थे दोनों शादी करना चाह रहे थे। शैलेश ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था । इसके बाद शैलेश की पत्नी सीमा साकरे और उसके प्रेमी हेमंत ने अपने रास्ते से हटाने के लिए शैलेश की हत्या का षड्यंत्र रचा ।

Also Read – MP Board Exam – छात्रों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट, प्रश्न पत्र – उत्तर पुस्तिका को लेकर आई ये खबर

पहले तो सीमा ने अपने पति शैलेश को नशा मुक्ति केंद्र भेजा । इस दौरान सीमा और हेमंत ढाबे के कमरे में साथ में रहने लगे इसी को लेकर हेमंत की 14 साल की बेटी ने अपनी मां से जिद की और शैलेश को नशा मुक्ति केंद्र से वापस लाया गया । शैलेश को अपनी पत्नी और नौकर के प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने आपत्ति जताई और उसे ढाबे से हटाने की बात की । इसी बात को लेकर पत्नी ने बोला कि उसे हटाया तो वो मायके चली जायेगी ।

पति से विवाद होने के बाद पत्नी मायके चली गई और हेमंत ढाबे पर काम छोड़ कर चला गया इस दौरान सीमा और हेमंत की बात हो रही थी। सीमा बार-बार शैलेश की हत्या करने की बात कर रही थी । सीमा ने हेमंत को धमकी दी कि अगर शैलेश की हत्या नहीं करोगे तो हम तुम्हें भी छोड़कर चले जाएंगे ।

पति शैलेश साकरे की संपत्ति हथियाने और उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए रचाये गए षड्यंत्र के तहत हेमंत बाबरिया ने आशियाना ढाबे के 101 नंबर कमरे में उसकी हत्या कर लाश जला दी । पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी प्रेमी अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Comment