HomeAutomobileMG Comet EV - कंपनी ने अपनी इस कॉम्पैक्ट EV की कीमत...

MG Comet EV – कंपनी ने अपनी इस कॉम्पैक्ट EV की कीमत में की 1 लाख की कटौती 

अब कीमत सिर्फ 7 लाख से शुरू 

MG Comet EV – एमजी मोटर इंडिया ने अपनी पूरी रेंज की कीमतों में संशोधन किया है। कॉमेट ईवी की कीमत में 1 लाख रुपये की बड़ी कटौती की गई है। इसके साथ, ऑल-इलेक्ट्रिक कार कॉमेट अब 6.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स-शोरूम) पर उपलब्ध होगी। पहले इसकी शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपये थी।

वैरिएंट्स | MG Comet EV 

एमजी कॉमेट ईवी तीन ट्रिम लेवल – पेस, प्ले और प्लस में उपलब्ध है। कंपनी ने पेस वेरिएंट की कीमत घोषित की है, जो 6.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। अन्य दो वेरिएंटों की कीमतें अभी तक अपडेट नहीं की गई हैं। यह प्रोडक्ट सिटी में उपयोग के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है।

बैटरी 

कॉमेट ईवी को पावर देने के लिए 17.3kWh बैटरी यूनिट उपलब्ध है, जिसे पूरी तरह से चार्ज होने में 7 घंटे लगते हैं। इसका समर्थन केवल 3.3 किलोवॉट एसी चार्जर को ही है। इसमें सिंगल मोटर भी है, जो 41bhp और 110Nm का ताकतवर इंजन प्रदान करता है।

कार की रेंज | MG Comet EV 

कार फुल चार्ज करने पर 230 किमी की ड्राइविंग रेंज (क्लेम्ड) प्रदान कर सकती है। इसमें दो ड्यूल-टोन और तीन मोनोटोन कलर ऑप्शन हैं, जैसे कि स्टेर्री ब्लैक-एप्पल ग्रीन, स्टेर्री ब्लैक-कैंडी व्हाइट, अरोरा सिल्वर, कैंडी व्हाइट, और स्टेर्री ब्लैक।

टू डोर कार 

यह एक 2-दरवाजे वाली कार है और इसमें चार लोगों को बैठाया जा सकता है। यहां एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स भी हैं। केबिन विशाल और आरामदायक है, जो एक वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ एक इंटीग्रेटेड ड्यूल स्क्रीन सेटअप के साथ आता है।

कार  फीचर्स | MG Comet EV 

इसमें 10.25 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन और 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। इसमें 55 से भी अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स और कीलैस एंट्री शामिल है। सुरक्षा के लिए, यह एबीएस के साथ ईबीडी, पिछले पार्किंग सेंसर, और पिछले पार्किंग कैमरा जैसी सुविधाएं भी प्रदान करती है।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular