HomeAutomobileBest Automatic Cars in Budget - कम बजट में आने वाली ये...

Best Automatic Cars in Budget – कम बजट में आने वाली ये 5 सबसे बेस्ट ऑटोमेटिक कार,

Best Automatic Cars in Budget – कम बजट में आने वाली ये 5 सबसे बेस्ट ऑटोमेटिक कार,

Best Automatic Cars in Budget: देश के वाहन बाजार में इन दिनों ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारों की डिमांड में कफी बढ़ोतरी हो गई है। आपको बता दें मैनुअल की तुलना में ऑटोमैटिक कारों को चलाना आसान होती है और इनकी डिमांड भी इसी लिए बढ़ी है।

और ये भी पढ़े:  Do Muha Saanp – आखिर क्या इस सांप का उपयोग की इसकी कीमत है लाखों में 

Maruti Alto K10 –

Maruti Alto K10 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली बजट सेगमेंट कार की लिस्ट में पहले नंबर पर शामिल की गई है। इसमें कंपनी ने 1.0-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगाया है। जो 65.7 बीएचपी पॉवर और 89 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बाजार में इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट आपको 5.61 लाख रुपये से लेकर 5.90 लाख रुपये की कीमत में मिल सकती है।

Maruti WagonR

Maruti WagonR ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली बजट सेगमेंट कार की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रखी गई है। इसमें एक 1.0-लीटर और दूसरा 1.2 लीटर का इंजन विकल्प ऑफर किया गया है। बाजार से इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट को आप 6.83 लाख रुपये से लेकर 7.42 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Tata Tiago

Tata Tiago ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली बजट सेगमेंट कार की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है। इसमें आपको 1.2-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 84 बीएचपी पॉवर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बाजार में इसकी ऑटोमैटिक वेरिएंट 6.95 लाख रुपये से लेकर 7.80 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

और ये भी पढ़े: Masoor Ki Kheti – मसूर की खेती के लिए कैसी होनी चाहिए जमीन, जानिए कुछ जरूरी बातें,

Maruti Suzuki S-Presso

Maruti Suzuki S-Presso ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली बजट सेगमेंट कार की लिस्ट में चौथे नंबर पर शामिल है। इसमें कंपनी ने 1.0-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 65.7 बीएचपी पॉवर और 89 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। बाजार में इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 5.77 लाख रुपये है।

Renault Kwid

Renault Kwid ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली बजट सेगमेंट कार की लिस्ट में पांचवे नंबर पर आती है। इसमें 800 सीसी का और 1.0-लीटर का दो इंजन विकल्प दिया गया है। बाजार में इसकी ऑटोमैटिक वेरिएंट 6.39 लाख रुपये से लेकर 6.45 लाख रुपये की कीमत पर आपको मिल जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular