spot_img
HomeAutomobileMaruti की नयी Celerio का नया लुक मचा रहा तहलका,फीचर्स में भी...

Maruti की नयी Celerio का नया लुक मचा रहा तहलका,फीचर्स में भी है दमदार

Maruti की नयी Celerio का नया लुक मचा रहा तहलका Maruti की नयी Celerio का नया लुक पानी कम चाय, देगा Tata Tiago टक्कर, फीचर्स कम में बम, सिर्फ 12000 रुपये में घर लाएं नई Celerio में BS6 कंप्लेंट 1.0 लीटर K10C पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 65hp की पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki की नई Celerio आते ही बाजार में धूम मचा रही है।

ये भी पढ़िए – Farm House FIR : फार्म हाउस काण्ड में हुआ खुलासा आरोपी पर हुई एफआईआर

हर महीने के दे 12139 रूपये

यह कार अपने डिजाइन, फीचर्स, परफॉर्मेंस और माइलेज की वजह से लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 5.25 लाख रुपये से शुरू होती है। अगर आप नई Celerio खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप Maruti Suzuki के नए सब्सक्रिप्शन प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। अब खास बात यह है कि इसके लिए आपको बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप इस कार को सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत महज 12,139 रुपये के मासिक खर्च पर घर ला सकते हैं।

Maruti की नयी Celerio का नया लुक पानी कम चाय, देगा Tata Tiago टक्कर, फीचर्स कम में बम

सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत ग्राहकों को कार खरीदने के लिए पूरी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है, लेकिन वे अपनी पसंद की कार को आसान ईएमआई पर घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं, ग्राहक को कोई डाउन पेमेंट देने की भी जरूरत नहीं है और बिना किसी डाउन पेमेंट के वाहन का पूरा एक्सेस मिलता है। सब्सक्राइबर्स को मासिक शुल्क देना होगा, जिसमें फुल व्हीकल मेंटेनेंस, इंश्योरेंस और रोडसाइड असिस्टेंस जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं।

जानिए Maruti Celerio के वेरिएंट के बारे में

नई Celerio के मैनुअल वेरिएंट 12 महीने, 24 महीने, 36 महीने और 48 महीने की लीज अवधि पर और ग्राहक की पसंद के अनुसार उपलब्ध हैं। कार को व्हाइट प्लेट सब्सक्रिप्शन या ब्लैक प्लेट सब्सक्रिप्शन के रूप में रजिस्टर किया जा सकता है। इतना ही नहीं आप वाहन को 10,000, 15000, 20,000 और 25,000 किलोमीटर तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

कम कीमत में घर लाये अच्छे फीचर्स वाली कार

गौर करने वाली बात है कि इस प्लान के मुताबिक मारुति सुजुकी कार को 2 नंबर प्लेट के साथ उपलब्ध कराती है। एक के पास एक सफेद नंबर प्लेट है जिसमें कार ग्राहक के नाम पर पंजीकृत है और दूसरे में एक काली नंबर प्लेट है, जो कार लीजिंग कंपनी के नाम पर पंजीकृत है।सदस्यता लेने के लिए, ग्राहक को केवल मासिक शुल्क का भुगतान करने और कार चलाने और ईंधन के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होती है। रखरखाव और बीमा सहित अन्य सभी लागत पट्टे पर देने वाली कंपनी और कार निर्माता द्वारा वहन की जाएगी। सब्सक्रिप्शन अवधि पूरी होने के बाद, ग्राहक इसे आगे बढ़ा सकते हैं, अपग्रेड कर सकते हैं या बाजार मूल्य पर कार खरीद सकते हैं।

Know About Maruti Suzuki Celerio Powerfull Engine

नई Celerio में BS6 कंप्लेंट 1.0 लीटर K10C पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 65hp की पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी विकल्पों के साथ जोड़ा गया है। नई Celerio में ड्यूल VVT इंजन लगे होने की वजह से इसका माइलेज बढ़ गया है. कार अब 25 kmpl के माइलेज का दावा करती है जो एक बड़ा प्लस पॉइंट है।

फीचर्स को लेकर कंपनी ने किया खुलासा

Celerio में स्मार्ट की के साथ पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। Celerio का इंटीरियर आपको ऑल-ब्लैक थीम में मिलेगा। इस कार में स्पेस काफी अच्छा है। इसमें 5 लोग आसानी से बैठ सकते हैं। इस कार में सेफ्टी फीचर्स का भी ध्यान रखा गया है। कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, सेगमेंट-फर्स्ट हिल-होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular