Friday, September 30, 2022
spot_img
HomeAutomobileMaruti k10 मात्र 8999 रूपये दे कर लाये अपने घर।

Maruti k10 मात्र 8999 रूपये दे कर लाये अपने घर।

मारुति ऑल्टो K10 : मारुति सुजुकी इस त्योहारी सीजन में अपनी हैचबैक ऑल्टो K10 की खरीद पर आकर्षक ऋण और ईएमआई की पेशकश कर रही है

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी एंट्री लेवल हैचबैक ऑल्टो K10 की नई पीढ़ी को पेश किया है और बाजार में इसकी काफी मांग है। नई जनरेशन के साथ कार का लुक बिल्कुल नया हो गया है और बेहतर लुक्स और फीचर्स के साथ-साथ ज्यादा माइलेज की वजह से लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

तो, अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इस नई कार को खरीदने की योजना बना रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है, तो चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि अब आप इसे आसान किश्तों पर घर ला सकते हैं। दरअसल, कंपनी त्योहारी सीजन के दौरान खरीदारों को आकर्षित करने के लिए आकर्षक ईएमआई स्कीम पेश कर रही है।

वर्तमान में, नई मारुति ऑल्टो K10 को भारत में Std(O), LXi, VXi और VXi+ वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से लेकर 5.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। Maruti Suzuki Alto K10 LXI वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 4.82 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 5,30,119 रुपये है। इसलिए, यदि आप ऑल्टो के10 के एलएक्सआई संस्करण को 1 लाख रुपये (प्रसंस्करण शुल्क प्लस ऑन-रोड शुल्क और पहले महीने की किस्त) का भुगतान करके वित्तपोषित करते हैं, तो आपको 4,30,119 रुपये का ऋण मिलेगा।

Alto, WagonR, Swift और Brezza से भी ज्यादा बिकी ये सस्ती कार, लोग जमकर खरीद रहे हैं शानदार फीचर्स, गजब माइलेज वाली इस कार को

इस तरह अगर ब्याज दर 9 फीसदी रहती है तो अगले 5 साल तक आपको हर महीने 8,929 रुपये ईएमआई के तौर पर चुकाने होंगे। वहीं, इसके वीएक्सआई वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 5 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 5,48,921 रुपये है। इसलिए, अगर आप मारुति ऑल्टो K10 VXi वेरिएंट को 1 लाख रुपये (प्रोसेसिंग शुल्क प्लस ऑन-रोड शुल्क और पहले महीने की किस्त) का डाउन पेमेंट करके फाइनेंस करते हैं, तो आपको 4,48,921 रुपये का लोन मिलेगा।

इस तरह अगर आपकी ब्याज दर 9 फीसदी बनी रहती है तो अगले 5 साल तक आपको 9,319 रुपये हर महीने ईएमआई के तौर पर चुकाने होंगे। Maruti Alto K10 को पावर देने के लिए 998 cc, थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 65.71 bhp की पावर और 89 Nm टॉर्क विकसित करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है और कंपनी का दावा है कि नई ऑल्टो K10 का माइलेज 24.9 किमी/लीटर है।

हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह ऑफ़र कंपनी के अपने नियमों और शर्तों के अधीन है, इसलिए खरीदारों को सलाह दी जाती है कि मारुति ऑल्टो K10 खरीदने से पहले ऋण और ईएमआई विवरण के बारे में अधिक जानकारी के लिए निकटतम मारुति सुजुकी एरिना डीलरशिप पर जाएं। के लिए जाओ

आपको बता दें कि नई जनरेशन के साथ K10 दिखने में पूरी तरह से बदल गया है और फ्रेश दिखता है। आउटगोइंग वर्जन की तुलना में बॉक्सी डिज़ाइन कम है और फ्रंट में एक बड़ा सिंगल ग्रिल है जो हनी-कॉम्ब पैटर्न के साथ आता है। इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट पावर विंडो, डुअल एयरबैग, एसी, पावर स्टीयरिंग आदि जैसे फीचर्स मिलते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments