spot_img
HomeबैतूलMarriage : 72 साल के दुल्हे ने दुल्हन को पहनाई वरमाला, जम...

Marriage : 72 साल के दुल्हे ने दुल्हन को पहनाई वरमाला, जम कर नाचे दूल्हा दुल्हन  

गुप्ता परिवार में दिखाई दिया उत्साह का माहौल

शाहपुर(शैलेन्द्र गुप्ता) – 72 साल के दुल्हे ने जब अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाई तो सभी उपस्थिति लोगों में खुशी का ठिकाना ना रहा। दरअसल गुप्ता परिवार ने धूमधाम से 50 वीं शादी की सालगिरह मनाई तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठा।

परिवार में दोगुनी हुई खुशियां

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक आपने शादी की पहली सालगिरह, दूसरी, तीसरी, चौथी, पांचवी तथा सिल्वर जुबली मनाते हुए तमाम लोगो को देखा और सुना होगा। लेकिन गोल्डन जुबली मनाने का सौभाग्य बहुत ही कम लोगों को मनाते देखा होगा। लेकिन शाहपुर के दम्पत्ति ने 72 बसंत देखने के बाद अपनी 50 वीं वर्षगांठ पूरे जश्न और शादी रीति रिवाजों के साथ दूल्हा दुल्हन बनकर मनाई तो सभी की खुशियों का ठिकाना ना रहा। यह आयोजन शनिवार को किया गया था।

दुल्हन को पहनाई वरमाला

क्षेत्र के प्रसिद्ध पान मसाला व्यापारी उमेश गुप्ता 72 वर्षीय ने उनकी पत्नी कुसुम गुप्ता 68 वर्षीय दोनों ही शनिवार को खुश नजर आए और अपने घर एवं दुकान के कार्यों संपादन करते हुए दिखाई दिए। शनिवार को उन्होंने अपनी शादी की 50 वीं वर्षगांठ परिवार के लोगो एवँ इष्ट मित्रों के साथ मंगल भवन में बड़ेे ही धूमधाम से कार्यक्रम को शादी के माहौल में परिवर्तित कर जयमाला एवं स्वरूचि स्नेह भोज पार्टी के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाई। इस दौरान उनके छोटे भाई उमेश गुप्ता, पुत्री-दामाद सहित परिवार के अन्य सभी सदस्य मौजूद थे जिन्होंने बड़े उत्साह के साथ आयोजन में भागीदारी की।

RELATED ARTICLES

Most Popular