युवक ने जुगाड़ से कार में फिट कर दी गन्ने का रस निकालने वाली मशीन, वीडियो देख उड़ गए बड़े-बड़े इंजीनियर्स के होश

युवक ने जुगाड़ से कार में फिट कर दी गन्ने का रस निकालने वाली मशीन, वीडियो देख उड़ गए बड़े-बड़े इंजीनियर्स के होश, सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिल जाते है जिसमे लोग कम बजट में कई सारी ऐसी चीजे पेश कर देते है जिसे देख हर कोई दंग रह जाता है। कई बार ऐसे क्रिएटिव चीजे बना देते है जिसे देख बड़े-बड़े बिजनेसमैन हैरान रह जाते है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो काफी क्रिएटिव है।

ये भी पढ़े- Dance Ka Video: सपना चौधरी के गानों का विदेशी लड़कियों पर चढ़ा बुखार! बीच सड़क में किया जमकर डांस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोस का है खजाना

सोशल मीडिया पूरी तरह से जुगाड़ वाले वीडियो से भरा पड़ा है जिसमे कई तरह के गजब के क्रिएटिव वाले वीडियो देखने को मिल जाते है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स ने एक गजब का जुगाड़ लगाया है जिसमे एक शख्स ने अपनी कार में गन्ने का जूस निकालने वाली मशीन फिट काट दी है। आइये देखे इस वीडियो में…

शख्स ने जुगाड़ से कार में फिट कर दी गन्ने का रस निकालने वाली मशीन

आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जिसमे लोग कार फ़ूड स्टाल लगा देते है। लेकिन एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ लगाया है जिससे उसने अपनी कार में गन्ने का रस निकालने वाली मशीन ही फिट कर दी। जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है जिसमे कार की पीछे की साइड में गन्ने की मशीन फिट की हुई है और ऊपर केबिन में गन्ना के साथ और भी सामान रखा हुआ है। शख्स गन्ने की मशीन से लगातार जूस निकाल रहा है। सोशल मीडिया पर इससे पहले इस तरह का नजारा कभी नहीं देखा होगा।

ये भी पढ़े- Stunt Ka Video: हाईवे पर हीरोपंती दिखा रहा था शख्स! फिर जो हुआ…ज़िन्दगी भर भूल नहीं पायेगा लड़का

देखे वीडियो-

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म “X” पर @Chaprazila नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि “भारत में कुछ भी संभव हैं कार में ही लगा दिया गन्ने का मशीन”. इस वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोगो द्वारा देखा जा चूका है।

1 thought on “युवक ने जुगाड़ से कार में फिट कर दी गन्ने का रस निकालने वाली मशीन, वीडियो देख उड़ गए बड़े-बड़े इंजीनियर्स के होश”

Comments are closed.