Dance Ka Video: सपना चौधरी के गानों का विदेशी लड़कियों पर चढ़ा बुखार! बीच सड़क में किया जमकर डांस

Dance Ka Video: सपना चौधरी के गानों का विदेशी लड़कियों पर चढ़ा बुखार! बीच सड़क में किया जमकर डांस, सोशल मीडिया जहां देखो वहां कई तरह के वीडियो देखने को मिल रहे है। जिसमे कई सारे वीडियो विदेश एक भी होते है। भारतीय गानों की धूम भारत देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। हर कोई भारतीय गानों का दीवाना है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे विदेश में भारतीय गानों की धूम देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़े- Viral Video: बैंड वाले भैया ने शादी में बजाया मोबाइल से बैंजो, वीडियो देख आप भी करोगे तारीफ़

भारत ही नहीं विदेशो में भी पसन्द किये जाते है सपना चौधरी के गाने

भारत में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद है जिसमे सपना चौधरी का नाम भी आता है जिसे आज भारत का बच्चा-बच्चा जानता है। सपना चौधरी अपने शानदार डांस के मशहूर है। सपना चौधरी के गाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी सुने जाते है जिसका सबूत यह वीडियो है। जिसमे फिरंगियों की टोली सपना चौधरी का फेमस गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल” पर थिरकते हुए नजर आ रहे है।

सपना चौधरी के गाने पर फिरंगियों ने जमकर किया डांस

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है जो कि विदेश का लग रहा है जहाँ भारत के फेमस गाने बज रहे है जिसपर भारतीय लोगो के साथ में कई सारी विदेशी लड़कियाँ डांस करते हुए नजर आ रही है। वह भारतीय गानों का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रही है। आइये देखे इस वीडियो में…

ये भी पढ़े- छोटे से बालक ने टीन-टप्पर और डब्बों से बजाई मन मोह लेने वाली धुन, वीडियो देख आप भी हो जाओगे इसके फैन

देखे वीडियो –

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @kanak_diaries नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि “जब एम्स्टर्डम की सड़कों पर चढ़ा सपना चौधरी का बुखार!”, इस वीडियो को अब तक लाखो व्यूवस आ चुके है और अब तक 2 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके है।

1 thought on “Dance Ka Video: सपना चौधरी के गानों का विदेशी लड़कियों पर चढ़ा बुखार! बीच सड़क में किया जमकर डांस”

Comments are closed.