spot_img
HomeBolywoodMalaika Arora: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर भड़के अर्जुन कपूर,...

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- ये बड़ी बात सुनकर हैरान रह जाएंगे

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- ये बड़ी बात सुनकर हैरान रह जाएंगे मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के उन लम्हों में से एक हैं जो एक दूसरे राजन के लिए एक नोटिस हैं। आखिरी दिन के दौरान, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के नोटिस जारी किए जाने के बाद से यह नोटिस जारी है। लेकिन वैवाहिक खबरों के बीच पिंकविला ने कंफर्म किया कि एक्ट्रेस जल्द ही अर्जुन कपूर के बेटे की मां बनने वाली हैं. अल वेर्स नोटिसस फाल्स, ला इरा डी अर्जुन कपूर ऑमेंटो और रेमेटियो कॉन्ट्रा क्विएंस डिफंडन नोटिसस फाल्स।

Malaika Arora

अर्जुन मलाइका अरोड़ा की शर्मिंदगी के झूठे नोटिस के लिए एनोजो डे न्यूवो है
अर्जुन कपूर का पब्लिको एना हिस्टोरिया एन सु इंस्टाग्राम होरास बन गया। यह उन झूठी अफवाहों के माध्यम से उन लोगों को व्यक्त करने के लिए है जो मलाइका के बारे में सोचते हैं। मिरांडो एस्टा प्रकाशन, कल्पना कर सकते हैं कि अर्जुन डिबोटो ए लास नोटिसियस फाल्स।

अर्जुन कपूर के इस प्रकाशन ने मलाइका के झूठे समाचार को लेकर एक ऐसी खबर का खुलासा किया है, जिससे अभिनेता के मन में कोई शांति नहीं है। बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की झूठी खबर वायरल हुई है। जिस लेख में मलाइका और अर्जुन कपूर ने अक्टूबर में लंदन में छुट्टियां मनाई हैं, उसमें लिखा है कि उन्होंने अपने और अपने दोस्तों के साथ व्यस्तता को लेकर पहली चेतावनी दी है। Poco después de que llegara ista notica, अर्जुन ने गुस्से के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

अर्जुन कपूर ने मुझे नोटिस किया है। नेगांडो एस्टा नोटिसिया, उन्होंने लिखा: ‘एस्टा एस ला कोसा मास कैडा डे ला हिस्टोरिया वाई लो में हेचो मो यू कैजुअलमेंट है। नोटिकियाज़ टैन इन यूटिलिटीज़ बहुत असंवेदनशील और पूरी तरह से पोको एटिको है। इस तरह की खबरें लगातार लिखी जाती हैं। बहुत से लोग अज्ञानता के बारे में नोटिस करते हैं, लेकिन कुछ लोगों को मीडिया में अंतर दिखाई देता है और वास्तव में ऐसा होता है। एस्टो नो एस्टा बिएन, नो ते अट्रेवस ए जुगर कॉन नुएस्ट्रा विदा पर्सनल।

असी वॉलो एल अफवाह डेल एम्बारज़ो
हाल ही में मलाइका अरोरा की शर्मिंदगी की सूचना ने उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने का मौका दिया। कहा गया कि मलाइका और अर्जुन कपूर ने अक्टूबर में छुट्टियां मनाने लंदन जाने पर अपने करीबी दोस्तों के सामने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी। इस बात को ध्यान में रखते हुए अर्जुन कपूर ने समाज में अपनी विशेषता व्यक्त की।

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- ये बड़ी बात सुनकर हैरान रह जाएंगे

परेजा लो डिजो फाल्सो
अच्छा, अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने नोटिस किया है। लामारोन नोटिकियास फाल्स ए ट्रैव्स डे पब्लिकेशन्स एन लास रेड्स सोशल्स। मौजूदा वर्जन में अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के लिए बेहद खराब अनाउंसमेंट कर रहे हैं। मैंने अर्जुन कपूर के प्रकाशनों के बारे में घोषणा की है कि यहां मेरा समय कम नहीं हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular