HomeUncategorizedमलाइका अरोड़ा: शादी होने के पहले ही प्रेगनेंट हुई अर्जुन ने बताई...

मलाइका अरोड़ा: शादी होने के पहले ही प्रेगनेंट हुई अर्जुन ने बताई पूरी सचाई।

मलाइका अरोड़ा: शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं मलाइका, अरबाज खान से तलाक के बाद मां बनने वाली हैं मलाइका, खबर सुनकर चौंक गए थे अर्जुन कपूर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट की फेक न्यूज पर अपना गुस्सा जाहिर किया। ऐसा लगता है कि वे इसे निकाल रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका को लेकर चल रही प्रेग्नेंसी की अफवाहों की वजह से अर्जुन कपूर को नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है।

मलाइका ने बताई सचाई
मनोरंजन जगत में मौजूद सितारों को लेकर अफवाहें अब आम बात हो गई हैं. कई पॉपलर कपल ऐसे हैं, जिनसे जुड़ी खबरों के बारे में जानने के लिए उनके फैन्स भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के पावर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है। दोनों के रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद अक्सर फैंस सोशल मीडिया पर इनकी शादी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं। लेकिन, अब तक दोनों इन खबरों को नजरअंदाज करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट की मलाइका को लेकर प्रेग्नेंसी की फेक न्यूज ने अर्जुन का पारा हाई कर दिया है। जिसके बाद अभिनेता अर्जुन कपूर को इसका जवाब देने पर मजबूर होना पड़ा है।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड के स्टार कपल्स में होती है। हर जोड़ी की तरह इन्हें लेकर भी कई तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं जो कि एक आम बात है। लेकिन हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट की एक खबर पढ़कर अर्जुन कपूर को बहुत गुस्सा आया। जिसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. उस अफवाह वाली खबर का एक्ट्रेस ने स्टोरी में करारा जवाब दिया है।

अर्जुन कपूर ने पत्रकार के नाम का जिक्र किया
अर्जुन कपूर ने स्टोरी शेयर करते हुए उस वेबसाइट के पत्रकार का नाम भी बताया है. अभिनेता ने लिखा कि यह सबसे खराब स्तर है जिस पर आप गिर सकते हैं। यह बहुत ही शर्मनाक और अनैतिक है कि आप इस बुरी खबर को प्रकाशित कर रहे हैं। आगे एक्टर ने लिखा कि ये पत्रकार नियमित रूप से इस तरह की खबरें लिखता है क्योंकि ये सब अफवाह है इसलिए हम इसे इग्नोर करते हैं.

मलाइका
नाराज पत्रकार को अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब
इतना ही नहीं अर्जुन ने गुस्से में आगे पत्रकार से कहा कि यह ठीक नहीं किया। हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना। बता दें कि अर्जुन कपूर की ये इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि मलाइका को लेकर प्रेग्नेंसी की फेक न्यूज ने अर्जुन कपूर को मीडिया को जवाब देने पर मजबूर कर दिया है।

मलाइका और अर्जुन 3 साल से डेट कर रहे हैं
अर्जुन और मलाइका पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने साल 2019 में एक्टर के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था. इसके बाद से दोनों को रोमांटिक डेट और वेकेशन पर देखा जाता है। ज्यादातर दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों 2023 में शादी कर सकते हैं, हालांकि कपल की ओर से इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

यह भी पड़े: तालाब निर्माण: किसान अपने खेत में तालाब निर्माण कार्य कराये सरकार देगी 75%सब्सिड़ी।

RELATED ARTICLES

Most Popular