Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingMakdi ne kiya Sanp ka shikar : मकड़ी के जाल में...

Makdi ne kiya Sanp ka shikar : मकड़ी के जाल में फंस गया साँप, हो गया बुरा हाल

Makdi ne kiya Sanp ka shikarइंटरनेट पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते कुछ वीडियो काफी हैरान करने वाले होते हैं और हमें शख्ते में डाल देते हैं जैसा की इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता की एक मकड़ी के जाल में सांप फसा हुआ है और जिसे देख कर समझा जा सकता है की इस साँप को मकड़ी ने अपना शिकार बना लिया है देखने में तो ये सांप का बच्चा लग रहा है जिसे मकड़ी ने अपने जाल में फांस लिया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

वायरल हो रहा ये वीडियो टेक्सास का बताया जा रहा है, जहां एक मकड़ी ने कार के पहिए पर जाल बुना था जिसमें एक सांप फंस गया. उसके बाद जो हुआ, आप वीडियो में साफ देख सकते हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज wildtrails.in से शेयर किया गया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि टेक्सास में ब्लैक विडो मकड़ी के जाल में एक वाटर स्नेक (पानी वाला सांप) फंस गया. इस क्लिप को अबतक 32 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और एक हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. यह क्लिप देखने के बाद लोगों ने हैरानी से भरे कमेंट्स किए हैं. लोगों का कहना है क्या मकड़ी सांप का शिकार कर सकती है?

इस क्लिप में देखा जा सकता है कि कार के एक टायर पर मकड़ी ने जाल बुना था, जिसमें एक सांप फंस गया है. इसके बाद दो इंच की मकड़ी धीरे-धीरे करीब दो फुट के सांप के करीब आती है. भले ही मकड़ी का जाल बेहद कमजोर लगता है लेकिन सांप उसके जाल से निकल ही नहीं पाता. वैसे तो सांप को बहुत अधिक खतरनाक और जहरीला मानते हैं. लेकिन इस वीडियो ने लोगों की सोच को बदल दिया है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments