Mahindra Thar 5-Door – लॉन्च से पहले सामने आए Thar के ये फीचर्स 

19-इंच अलॉय और बड़ी टच स्क्रीन के साथ बहुत कुछ 

Mahindra Thar 5-Doorमहिंद्रा तैयार है अपने लाइफस्टाइल एसयूवी – थार का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने के लिए, जो कि 5-डोर मॉडल होगा। इसका लॉन्च इसी साल के भीतर होने की उम्मीद है। वर्तमान में, थार 5-डोर का टेस्टिंग फेस में है। इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। अब फिर से थार 5-डोर को देखा गया है, और इसका वॉकअराउंड वीडियो भी उपलब्ध है। वीडियो में थार 5-डोर के टेस्ट म्यूल दिखाए गए हैं और इसके फीचर्स को हाइलाइट किया गया है।

बड़ी टचस्क्रीन | Mahindra Thar 5-Door

“द कार शो” यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो के अनुसार, 5-डोर थार में एक बड़ी टचस्क्रीन होने की संभावना है, जैसा कि हाल ही में लॉन्च हुई नई XUV400 में देखी गई है। इसमें 10.25-इंच की यूनिट हो सकती है। मौजूदा 3-डोर थार में 7-इंच की टचस्क्रीन होती है। 5-डोर थार के शीर्ष-स्पेक वेरिएंट में एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी उपलब्ध हो सकता है। इसमें भी 10.25-इंच की यूनिट होने की संभावना है, जो XUV700 में उपलब्ध है।

निचले वेरिएंट में स्कॉर्पियो-एन वाला सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल की उम्मीद है। इसमें एनालॉग डायल्स और सेंटर में एमआईडी डिस्प्ले हो सकती है। 5-डोर थार के साथ डैशकैम भी उपलब्ध हो सकता है। फ्रंट और रियर, दोनों ही रिकॉर्डिंग फंक्शन उपलब्ध हो सकते हैं।

सनरूफ भी मिल सकती है | Mahindra Thar 5-Door 

यहाँ ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर को अलग-अलग आर्मरेस्ट के साथ बेहतर आराम की उम्मीद है। 5-डोर थार में फ्रंट फेसिंग रियर सीटें भी उपलब्ध हो सकती हैं। रियर पैसेंजर्स के लिए एसी वेंट, चार्जिंग पोर्ट, और रियर सेंटर आर्मरेस्ट भी उपलब्ध हो सकते हैं। टॉप ट्रिम्स में सिंगल-पेन सनरूफ भी मिल सकती है।

स्पाई शॉट्स के माध्यम से पता चला है कि टेस्ट म्यूल में 255/60 टायर के साथ नए 19 इंच के अलॉय व्हील्स हैं। उम्मीद की जा रही है कि महिंद्रा 2024 की तीसरी तिमाही तक थार 5-डोर का उत्पादन शुरू कर देगी।

Source Internet