Mahindra New X – मार्किट भौकाल मचाने आ रही है महिंद्रा की नई धाकड़ SUV, मिलेंगे ये धासू वाले फीचर्स,

Mahindra New X SUV: महिंद्रा अपनी बेहतरीन एसयूवी के लिए जानी जाती है। कंपनी ने भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक एसयूवी को लॉन्च किया है। हाल ही में महिंद्रा द्वारा उसकी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV 400 को भी लॉन्च किया गया था। इसे ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब कंपनी ने बिल्कुल ही अलग नाम से एक एसयूवी को लांच करने की योजना बनाई है। माना जा रहा है इसका नाम X होगा और यह एक 7 सीटर एसयूवी होने वाली है। इसे XUV 700 को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। हालांकि इसका लुक बहुत ही अलग होगा।

यह भी पढ़े – Viral Video – हाथी के हमले से बाल-बाल बचा शख्स, वीडियो देख ड्राइवर पर लोगों का फूटा गुस्सा,

मीडिया में आ रही कुछ रिपोर्ट की माने तो यह एक ऑफ रोडिंग एसयूवी भी हो सकती है। इसमें बहुत ही दमदार इंजन और जबरदस्त पावर जनरेशन मिलने वाले हैं। वह भी बहुत ही एडवांस होंगे। अपनी फीचर्स और लुक के बदौलत यह बेहतरीन एसयूवी के लिस्ट में शामिल हो सकती है। जैसा की अभी तक खबरों में बताया गया है नई Mahindra X में 2197 सीसी का इंजन मिलने वाला है। इस इंजन के द्वारा कंपनी काफी जबरदस्त पावर जनरेट करेगी। इसमें दो ड्राइविंग मोड्स भी मिलेंगे। वहीं यह टू व्हीलर और फोर व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ आ सकती है।

Mahindra New X के जानिए फीचर्स और प्राइस

यह एसयूवी एक ऑफ रोडिंग एसयूवी होगी इसीलिए इसका पावर बहुत ही तगड़ा होने वाला है। यही कारण है कि इसमें माइलेज कम मिलेगा। इस एसयूवी से आपको 14 से 15 किलोमीटर का माइलेज मिलेगा। लेकिन इसमें 70 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है, जिसके जरिए आप लंबे सफर को आसानी से तय कर सकेंगे।

यह भी पढ़े –Samsung का धाकड़ फ़ोन मचा रहा हड़कंप लांच होते ही मचा दिया ताबड़ तोड़ बवाल प्री बुकिंग हुई शुरू

बात करें इसके फीचर्स की टोलियां जबरदस्त होने वाली है। उसमें वह सभी एडवांस फीचर मिलेंगे जिसकी जरूरत आज के समय में युवाओं को होती है। इसमें एंड्राइड के साथ एप्पल मोबाइल कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, पैनारामिक सनरूफ, लग्जरियस इंटीरियर, वेंटिलेटेड सीट्स, सेफ्टी के लिए एयरबैग और ADAS दिया जा सकता है। Mahindra New X की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लोगों का अनुमान है कि जिस फीचर के साथ इसे लॉन्च किया जाने वाला है उसे हिसाब से इसकी कीमत 19 लाख रुपए से शुरू होकर 25 लाख रुपए तक जाएगी। यह सीधे टाटा सफारी और हैरियर से भिड़ने वाली है

Leave a Comment