Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HomeAutomobileNew mahindra bolero: महिंद्रा बोलेरो का फिर तहलका मार्किट में आग लगाने...

New mahindra bolero: महिंद्रा बोलेरो का फिर तहलका मार्किट में आग लगाने आई नई बोलेरो।

Mahindra Bolero NEO:  दोस्तों क्या आप भी कोई नया फोर व्हीलर लेने का सोच रहे है अगर हाँ तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. वैसे XUV700 और स्कॉर्पियो-एन की तुलना में महिंद्रा बोलेरो नियो अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा या यूँ कहें की सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स के साथ नहीं आता है। यह काफी पुराना मॉडल है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल के दिनों में इसे अच्छा ख़ासा अपडेट किया गया है। इन बोलेरो में में मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी , इंजन स्टार्ट स्टॉप सिस्टम, इको ड्राइव मोड, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल और रिवर्स पार्किंग असिस्ट जैसे अच्छे खासे फीचर्स शामिल होते हैं।

Mahindra Bolero NEO Looks महिंद्रा बोलेरो NEO के लुक्स

इसी साल यानी की 2022 मॉडल के अपडेट के हिस्से के रूप में, बोलेरो नियो को महिंद्रा का नया ‘ट्विन पीक्स’ लोगो को मिलता है। इसके पहले स्कॉर्पियो क्लासिक, स्कॉर्पियो-एन और एक्सयूवी700 पर इनको फीचर्स देखा गया था। बता दे Mahindra के नए ‘Twin Peaks’ लोगो को फ्रंट ग्रिल पर थोड़ा ऊपर की तरफ रखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता बड़े महिंद्रा का नया ट्विन पीक्स बोलेरो नियो के बॉक्सी प्रोफाइल से काफी अच्छी तरह से मेल खाता है।

महिंद्रा बोलेरो का फिर तहलका मार्किट में आग लगाने आई नई बोलेरो। https://khabarwani.com/ias-amanbeer-singh-bais-2/

दोस्तों स्पेयर व्हील कवर पर पीछे की तरफ महिंद्रा का नया लोगो लगाया गया है। अंदर की स्टीयरिंग व्हील पर भी आपको एक नया लोगो मिलता है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे नए लोगो के अलावा, बोलेरो नियो काफी हद तक पहले जैसा ही है। हाँ वो अलग बात है कि इसमें क्रोम गार्निश के साथ साथ आपको स्लेटेड ग्रिल, स्पोर्टी हेडलैंप और डीआरएल, स्लीक फॉग लैंप हाउसिंग और स्पेयर व्हील कवर पर सिग्नेचर बोलेरो ब्रांडिंग शामिल हैं। साइड प्रोफाइल में अच्छी बॉडी क्लैडिंग, स्क्वायर ऑफ व्हील आर्च, रनिंग बोर्ड, स्ट्रेट कट विंडो और ब्लैक आउट पिलर हैं। इतना ही नहीं पीछे की तरफ, बोलेरो नियो में माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ एक फ्लैट टेलगेट, मिलते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments