HomeAutomobileMahindra BE.05 SUV - महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक...

Mahindra BE.05 SUV – महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक आई सामने, इन विशेषताओं के साथ होगी लॉन्च,

Mahindra BE.05 SUV – महिंद्रा के चीफ डिजाइन ऑफीसर, Pratap Bose ने अपनी आगामी BE.05 इलेक्ट्रिक एसयूवी की एक झलक साझा की है। इस इलेट्रिक एसयूवी का अनावरण ठीक एक साल पहले किया गया था और ये महिंद्रा की आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी लाइनअप का हिस्सा है जिसे “Born Electric” (BE) के नाम से जाना जाता है। BE.05 के अक्टूबर 2025 से बाजार में उपलब्ध होने की उम्मीद है और यह बिक्री पर जाने वाला महिंद्रा की बॉर्न इलेक्ट्रिक लाइन-अप का पहला उत्पाद होगा।आइए, इसके नए टीजर के बारे में जान लेते हैं।

यह भी पढ़े – Mahindra ने अपने तीन सबसे धाकड़ मॉडल करेगा लांच, टाइमलाइन का हुआ खुलासा, जानिए डिटेल,

Mahindra BE.05 SUV का नया टीजर

हालिया टीजर रिलीज में ऐसा लग रहा है कि ये इलेक्ट्रिक एसयूवी पिछले साल के कॉन्सेप्ट की तुलना में अपने उत्पादन के करीब पहुंच गई है। टीजर में हुड के गढ़े हुए डिजाइन का पता चलता है, जबकि इसमें पूरी लंबाई वाली कांच की रूफ भी दिखाई देती है। खुले दरवाजों और टेलगेट की झलक भी देखी जा सकती है, जिससे एक पतली एंड-टू-एंड रनिंग टेल लाइट का पता चलता है।

यह भी पढ़े – Desi Jugad – छोटे और बड़े फल अलग करने के लिए इस शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़ की विदेशी कंपनी हो गई फ़ैल,

Mahindra BE.05 SUV की बैटरी और रेंज

महिंद्रा की BE.05 को कंपनी के नए डेडिकेटेड EV प्लेटफॉर्म ‘INGLO’ पर पिन किया जाएगा। यह संभवतः 60 kWh पैक से लैस होगा जो 450 किमी की रेंज प्रदान करेगा। आईएनजीएलओ प्लेटफॉर्म का उपयोग या तो 355 एचपी तक का पावर आउटपुट देने के लिए डुअल-मोटर ऑल-व्हील सेटअप के साथ किया जा सकता है, या 228 एचपी पीक पावर पैदा करने वाले सिंगल मोटर आरडब्ल्यूडी कॉन्फिगरेशन के साथ किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular