महज 6.33 लाख में लक्ज़री 7-सीटर कार! मार्केट में Ertiga की टेंशन बढ़ाएगी ये दमदार MPV

महज 6.33 लाख में लक्ज़री 7-सीटर कार! मार्केट में Ertiga की टेंशन बढ़ाएगी ये दमदार MPV, इन दिनों मार्केट में हैचबैक कारो से ज्यादा 7 सीटर गाड़ियों की डिमांड बढ़ते जा रही है जिसके चलते है मार्केट में Maruti Ertiga ने अपनी अच्छी खासी पकड़ बना ली है। ऐसे में मार्केट में एक और सबसे सस्ती 7 सीटर कार है जिसका नाम है Renault triber है। आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से…

ये भी पढ़े- 125cc सेगमेंट में भौकाल मचा रही TVS की ये धांसू बाइक, 67kmpl माइलेज के साथ मिलता है यह खास फीचर

Renault triber में मिलता है दमदार इंजन

Renault triber एक 7-सीटर सबसे सस्ती कार है। इसका लुक काफी हद तक Ertiga के समान ही नजर आता है। इसमें आपको 1.0 लीटर 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 72 PS मैक्सिमम पावर और 96 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी दावा करती है यह कि यह कार 20kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

Renault triber के लक्ज़री फीचर्स

इस सस्ती वाली 7-सीटर कार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलते है जिसमे 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ आता है। इसके अलावा इसमें स्टीयरिंग माउंटेड कण्ट्रोल सिस्टम, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज, सेकंड और थर्ड रो के लिए एसी वेंट्स जैसे फीचर्स भी दिए गए है। इसके अलावा इसमें सेफ्टी के तौर पर चार एयरबैग, ईबीडी, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, रियर व्यू कैमरा जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े- Maruti Baleno: सस्ती-सुन्दर Luxury कार! 30km/kg माइलेज और लल्लनटॉप फीचर्स के साथ कीमत भी कम…

Renault triber की कीमत

Renault triber की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुवाती कीमत 6.33 लाख रूपये से शुरू होकर 8.97 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है। इसे मार्केट में कई ट्रिम्स में पेश किया गया है।