125cc सेगमेंट में भौकाल मचा रही TVS की ये धांसू बाइक, 67kmpl माइलेज के साथ मिलता है यह खास फीचर

125cc सेगमेंट में भौकाल मचा रही TVS की ये धांसू बाइक, 67kmpl माइलेज के साथ मिलता है यह खास फीचर, अगर आप भी बाइक लेने का प्लान कर रहे है तो हम आपके लिए लेकर आये है एक बेहतरीन बाइक जिसका नाम है TVS Raider, इस बाइक में आपको शानदार माइलेज के साथ स्पोर्टी लुक भी देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल रहे है। आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से…

ये भी पढ़े- Maruti Baleno: सस्ती-सुन्दर Luxury कार! 30km/kg माइलेज और लल्लनटॉप फीचर्स के साथ कीमत भी कम…

125cc सेगमेंट की रानी है TVS Raider

TVS Raider एक 125cc सेगमेंट की बाइक है जिसमे आपको एक मस्कुलर लुक देखने को मिलता है। इसमें आपको आगे में शार्प LED हेडलाइट दी गई है, जिसमे दिए गए है इंटीग्रेटेड LED DRLs, इसके अलावा इसे और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें बॉडी के रंग की हेडलाइट काव्ल भी दी गई है।

TVS Raider में मिलता है दमदार इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें 125cc का एयर कूल्ड तीन वाल्व वाला इंजन दिया गया है जो कि 11.2 bhp की पावर और 11.2 Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक के इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 67kmpl तक माइलेज देने में सक्षम है।

TVS Raider में मिलता है यह खास फीचर

इस बाइक में आपको एक खास फीचर मिलता है जो आजतक किसी भी बाइक में नहीं मिला है। इसमें आपको एक नियर फ्यूल पेट्रोल पंप नेविगेशन करके फीचर देखने को मिलता है जो कि पेट्रोल खत्म होने की आपत्ति स्तिथि में आपके आसपास के पेट्रोल पंप की लोकेशन अपने डिजिटल मीटर में शो कर देता है जिससे कि आपको इसे धक्का न देना पड़े।

ये भी पढ़े- माइलेज किंग Hero Splendor का नया मॉडल मार्केट में मचा रहा धूम, 83.2 kmpl माइलेज के साथ लाखो दिलो की धड़कन

TVS Raider में मिलते है स्मार्ट फीचर्स

इस बाइक के स्मार्ट फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 5 इंच का डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है जिसमे आपको स्पीडोमीटर, रियल टाइम माइलेज, साइड इंडिकेटर, फ्यूल टैंक इंडिकेटर, गियर पोजीशन, स्पीड, RPM जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए है।

TVS Raider की देखे कीमत और EMI प्लान

TVS Raider disc वाली की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुवाती कीमत ₹ 96,307-₹ 1.05 Lakh(Ex-Showroom) तक जाती है। अगर हम बात करे इसके EMI प्लान की तो इसके लिए आपको 30,000 की डाउन पेमेंट करना होगा। उसके बाद आपको हर महीने ₹2,586 रूपये हर महीने क़िस्त के रूप में 36 महीने (3 साल) तक जमा करना होगा।