Liquor Rate Hike: शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर! सरकार ने बढ़ाये शराब के दाम

Liquor Rate Hike: शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर! सरकार ने बढ़ाये शराब के दाम, शराब के शौक़ीन लोगों के लिए बुरी खबर है। सरकार ने देशी और विदेशी शराब के रेट बढ़ा दिए है। आपको बता दे की 1 अप्रैल से नई आबकारी निति लागू होती है। बहुत से राज्य में शराब के भाव बदल गए है। शराब के ठेकेदार को भी नोटिफिकेशन दे दिया गया है। तो आइये जानते है शराब के नए भाव

ये भी पढ़े- सांप को पकड़कर हांथों से केंचुली उतारने लगा शख्स, यहाँ देखे रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

मध्यप्रदेश में बढे शराब के दाम

आपको बता दे की मध्यप्रदेश के भी शराब के भाव में बदलाव हुआ है। आपको बता दे की प्रदेश में शराब और बियर दोनों के ही भाव में बढ़ोत्तरी हुई है। शराब के दाम में 200 रूपये तक की बढोत्तरी हुई है। शराब और बियर के भाव में 15% की बढोत्तरी हुई है। मोहन सरकार में 15 हजार करोड़ का राजस्व जुटाने को कहा है।

छत्तीसगढ़ में भी शराब के भाव बदले

आपको बता दे की छत्तीसगढ़ में भी शराब के भाव बदल गए है। यहाँ पर 10 रूपये से 40 रूपये तक शराब के भाव में बढोत्तरी हुई है। यहां भी सरकार ने प्रदेश से 11 हजार करोड़ रूपये राजस्व जुटाने को कहा गया है।

Liquor Rate Hike: शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर! सरकार ने बढ़ाये शराब के दाम

ये भी पढ़े०- Insaan Or Magarmach ka khel: खूंखार मगरमच्छ के साथ आदमी ने खेला जानलेवा खेल, देखे वीडियो

UP का भी वही हाल

आपको बता दे की UP में भी शराब के भाव बढ़ गए है। यहां पर देशी पव्वा पर 5 रूपये और अंग्रेजी शराब पर 15 से 25 रूपये और केन पर 10 रूपये की बढोत्तरी हुई है। शराब के दाम बढ़ने से शराब पीने वाले की जेब पर इसका असर देखने मिलने वाला है। नए भाव आज से जारी हो गए है।