Yamaha R-15 को छोड़ न्यू MT-15 की दीवानी हुई पापा की परियां, लालनटोप फीचर्स के साथ मिलता है दमदार इंजन पावर

Yamaha R-15 को छोड़ न्यू MT-15 की दीवानी हुई पापा की परियां, लालनटोप फीचर्स के साथ मिलता है दमदार इंजन पावर, आपकी जानकारी के लिए बता दे की Yamaha मोटर्स की निर्माता कंपनी हमेशा से ही गाड़ियों में अपनी बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी के लिए जानी जाती है। Yamaha ने Yamaha MT 15 का नया मॉडल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में आपको ढेर सारे एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी दिया गया है। आइये जानते है Yamaha MT 15 के इंजन और फीचर्स के बारे में विस्तार से…

ये भी पढ़े- नई राइडिंग मोड्स और हेडलाइट के साथ पेश है TVS की ये धांसू बाइक, 107 की टॉप स्पीड के साथ 52kmpl का माइलेज

Yamaha MT 15 V2.0 में मिलता है दमदार इंजन पावर

Yamaha MT 15 V2.0 के इंजन की बात करे तो इसमें 155 cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक पॉवरफुल इंजन दिया गया है जो कि वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह इंजन 18.4 पीएस की अधिकतम पावर और 14.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Yamaha MT 15 V2.0 में मिलता है पैसा वसूल माइलेज

Yamaha MT 15 V2.0 के माइलेज की बात करे तो यह बाइक लम्बे सफर पर 48 KM/L तक माइलेज देने में सक्षम है। सिटी में 2-3 किलोमीटर का अंतर हो सकता है। इस बाइक में आपको 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक देखने को मिल जाता है।

Yamaha MT 15 V2.0 में मिलते है फीचर्स

Yamaha MT 15 V2.0 में आपको कई सारे आधुनिक तकनीक वाले फीचर्स दिए गए है जिसमे LED हेडलाइट व टेललाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर व टैकोमीटर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गॉज, गियर पोज़िशन इंडिकेटर, फ्यूल कंज़म्प्शन इंडिकेटर, वीवीए इंडिकेटर, साइडस्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, वाय-कनेक्ट जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल रहे है।

ये भी पढ़े- Maruti की 7-सीटर कार मात्र 5 लाख में! स्टाइलिश लुक, 26km/kg माइलेज के साथ मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Yamaha MT 15 V2.0 की कीमत

Yamaha MT 15 V2.0 की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुवाती कीमत ₹ 1.67 लाख रूपये से लेकर 1.73 लाख एक्स-शोरूम) रूपये रखी गई है। इस बाइक के मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला KTM ड्यूक और पल्सर एनएस200 से है। इसमें आपको कई सारे आकर्षक कलर देखने को मिल जाते है।

2 thoughts on “Yamaha R-15 को छोड़ न्यू MT-15 की दीवानी हुई पापा की परियां, लालनटोप फीचर्स के साथ मिलता है दमदार इंजन पावर”

Comments are closed.