Hometrendingतेंदुए ने हिरण के बच्चे की बचाई जान, तेंदुए की दरियादिली देख...

तेंदुए ने हिरण के बच्चे की बचाई जान, तेंदुए की दरियादिली देख दंग रह गए लोग,

Leopard Save Deer Video – तेंदुए ने हिरण के बच्चे की बचाई जान, तेंदुए की दरियादिली देख दंग रह गए लोग,

ये भी पढ़े – Desi Jugad – नो सिग्नल की समस्या से छुटकारा पाने के लिए शख्स ने लगया गजब का जुगाड़,

Leopard Save Deer Video – सोशल मीडिया पर आपने कई जानवरों के वीडियोज देखे होंगे. कहीं कोई जानवर किसी का बेरहमी से शिकार करते हुए नजर आता है, तो कभी कोई खतरनाक जानवर जंगल छोड़ शहर में लोगों के बीच आ जाता है. जानवरों में सबसे खतरनाक शेर या फिर चीते की प्रजाति को माना जाता है जो कभी भी कहीं भी किसी का शिकार कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक तेंदुए की दरियादिली देखने को मिल रही है. अब तक आपने चीते को शिकार करते ही देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में तेंदुए ने हिरण के बच्चे की जान बचाई. जिसे देख नेटिजन्स काफी हैरान हैं और साथ ही कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े – Poco M6 PRO 5G स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू, मिलेंगे ये एडवांस फीचर्स, जानिए कीमत,

तेंदुए की दरियादिली देख दंग रह गए लोग

शेर, बाघ, तेंदुए और लकड़बग्घों की गिनती ऐसे ही जानवरों में होती है, जिनके सामने अगर कोई इंसान आ जाए तो वो उसे भी चीर-फाड़ कर खा जाएं. लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में ठीक इसके उलट हुआ है. वीडियो में तेंदुआ लकड़बग्घे के हमले से हिरण के बच्चे की जान बचाते दिख रहा है. जैसे कि हम सब जानते हैं, तेंदुए खतरनाक शिकारी होते हैं और हिरण जैसे जंगली जानवरों को तो देखते ही उनपर टूट पड़ते हैं, लेकिन यहां तो अलग ही नजारा देखने को मिलता है.

वीडियो में तेंदुआ कैसे आराम से बैठा हुआ है और एक हिरण का बच्चा वहीं पर उछल-कूद करते हुए खेल रहा है. इसी बीच तेंदुए को एक लकड़बग्घा आते हुए दिखाई देता है. जिसके बाद उसने ‘आव देखा न ताव’ तुरंत ही हिरण को अपने मुंह में दबाकर पेड़ पर चढ़ जाता है, ताकि उसकी जान बचा सकें. इसे देख सब लोग तेंदुए की दरियादिली को सलामी दें रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular