Homedesi jugadDesi Jugad - नो सिग्नल की समस्या से छुटकारा पाने के लिए...

Desi Jugad – नो सिग्नल की समस्या से छुटकारा पाने के लिए शख्स ने लगया गजब का जुगाड़,

Desi Jugad – नो सिग्नल की समस्या से छुटकारा पाने के लिए शख्स ने लगया गजब का जुगाड़,

ये भी पढ़े – Mandi Bhav 29 November 2023 – जानिए आज के ताज़ा अनाज, दालों, फलों सब्जियों के भाव के मंडी भाव,

Desi Jugad – दुनियाभर में जुगाड़बाज लोगों की कोई कमी नहीं है, जो अपने हुनर से कई बार लोगों को जहां हैरान कर देते हैं. वहीं कई बार कुछ जुगाड़ से जुड़े वीडियो लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही जुगाड़ से जुड़ी तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. तस्वीर में देखा जा सकता है कि, बरसात में नो सिग्नल की समस्या से छुटकारा पाने के लिए एक शख्स ने गजब का जुगाड़ भिड़ाया है.

ये भी पढ़े – Poco M6 PRO 5G स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू, मिलेंगे ये एडवांस फीचर्स, जानिए कीमत,

शख्स ने लगया गजब का जुगाड़

वायरल हो रही इस अद्भुत जुगाड़ की तस्वीर में देखा जा सकता है कि, कैसे बरसात में मौसम साफ नहीं होने के कारण नो सिग्नल की समस्या से छुटकारा पाने के लिए एक शख्स ने अजीबोगरीब जुगाड़ भिड़ाया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. यूं तो इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक कमाल के जुगाड़ पोस्ट देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन यह तो कमाल है.

इसी साल 28 जून को शेयर की गई इस तस्वीर में लोग गजब का देसी जुगाड़ देख सकते हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘इस मानसून में डीटीएच कस्टमर सर्विस बिल्कुल काम नहीं आएगी, इसलिए आपके एलएनबीएफ की सुरक्षा के लिए यहां एक देसी जुगाड़ है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने बारिश से डिश एंटीना को बचाने के लिए उसे प्लास्टिक की बोतल से अच्छी तरह कवर कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular