spot_img
Hometrendingलॉन्च से पहले लीक हुई TVS की नई Ronin Cruiser की तस्वीरें,...

लॉन्च से पहले लीक हुई TVS की नई Ronin Cruiser की तस्वीरें, बर्बाद हो गई कंपनी की प्लानिंग, देखें Photo

TVS Ronin Cruiser बाइक 6 जुलाई को लॉन्च की जाने वाली थी लेकिन उससे पहले ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक (Leak) हो गई। इस बाइक (New Bike Launch) की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने काफी प्लानिंग कर रखी थी जो बर्बाद हो गई। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में भी इस बाइक की तस्वीरें लीक होने की खबर सामने आई है। इस बाइक की तस्वीर देख ये पता चला है कि TVS Ronin 225cc में एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये 225 सीसी का हो सकता है। इतना ही नहीं इसका पावर आउटपुट 20 hp के आसपास हो सकता है। साथ ही इसमें 5 स्पीड ट्रांसमिशन भी दिया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक, TVS Ronin 225cc एक नियो-क्लासिक बॉडी स्टाइल में आने की संभावना है। ये बाइक लो-स्लंग क्रूजर और रग्ड स्क्रैम्बलर के बीच की एक क्रॉसओवर हो सकती है। TVS Ronin 225cc की बॉडी की बात करें तो इस बाइक में एक पतला फ्यूल टैंक दिया गया है। इसके अलावा इस बाइक में पहले के जमाने के साइड पेनल भी दिए गए है।

हालांकि इस बाइक में कोई टेलपीस नहीं दिया जाएगा। इस बाइक को ड्यूल टोन कलर में लाया जा रहा है। इसका इंजन भी ब्लैक फिनिश्ड है। जो इस बाइक के लुक को और ज्यादा अच्छा बना रहा है। ये बाइक एक प्रीमियम सेगमेंट की बाइक में से एक होने वाली है। इस बाइक में टी आकर की एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट भी दी जाएगी। इतना ही नहीं इसके साथ इसमें सिंगल राउंड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स भी दिया जा रहा है।

आपको बता दे, कंपनी के लिए ये बाइक का मॉडल एक दम नया होने वाला है। क्योंकि अब तक कंपनी के पास 200cc से 300cc के बीच कोई बाइक नहीं है। कहा जा रहा है कि ये बाइक जो 6 तारीख को लॉन्च होने वाली है इसका मुकाबला KTM 250s, Husqvarna 250s और Pulsar 250s जैसी बाइक से हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular