Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeबैतूलKue me mili lash : लापता युवती का शव मिला कुएं में...

Kue me mili lash : लापता युवती का शव मिला कुएं में ,पुलिस कर रही घटना की जांच

चिचोली (राजेन्द्र दुबे)- घर से लापता युवती का शव कुए में मिलने से सनसनी फैल गई । मामला चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम बेला नांदरा का है । पुलिस घटना की जांच कर रही है ।

बेला नांदरा गांव के एक परिवार में मातम पसर गया। शनिवार को दो दिन से लापता 19 साल की लडकी का शव उसी गांव के कुएं में मिला है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवती के शव को कुएं से निकालकर पीएम करने के लिए चिचोली अस्पताल में भेजा। जानकारी के अनुसार युवती शिवानी पिता नंदकिशोर परते 19 साल गुरुवार शाम 4 बजे से घर से लापता थी । शनिवार सुबह लड़की का शव गांव के बकरी चराने वाले लड़के में गांव के कोकी धुर्वे के खेत में बने कुए मे तैरते देखा गया था ।

दरअसल गुरुवार को घर के पास से ही युवती लापता हो गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना चिचोली थाने 17 तारिख को दी और गुमशुदगी दर्ज कराई । सब इंस्पेक्टर सेवंती परते ने बताया घटना के पीछे एक व्हाट्सएप ग्रुप मे वायरल किए वीडियो की चर्चा की जा रही है । यह वीडियो की भी जांच की जा रही है पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि बालिका के साथ किस तरह की घटना घटित हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments