Kriti Sanon – कृति सेनन के टिशू साड़ी वाले लुक्स के दीवाने हुए फैंस

जाने आखिर क्या है इस साड़ी की खासियत

Kriti Sanonकृति सेनन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और उच्च गुणवत्ता की वजह से महत्त्वपूर्ण स्थान बनाया है। उन्होंने अपने अभिनय से कामयाबी की चोटी पर पहुंची है, और इसके अलावा उनकी नेतृत्व का कार्य भी देखा जा सकता है। उनकी शैली और ग्लैमर के बारे में बात करें, तो वह अक्सर मीडिया में हावी होती हैं, जो ट्रेडिंग आउटफिट्स के साथ जुड़ी रहती हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज फिर से उनके फैंस की नजरों में है और मीडिया में चर्चा हो रही है।

इवेंट में  लिया  भाग | Kriti Sanon

हाल ही में, उन्होंने एक इवेंट में भाग लिया था, जिसकी तस्वीर सुकृति ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने टिशू साड़ी पहनी थी, जिससे उनकी सरलता और खूबसूरती और भी उज्ज्वल दिख रही थी। इस तस्वीर को फैंस ने बहुत पसंद किया है और वे इस पर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं।

क्या है टिशू सिल्क साड़ी

टिशू सिल्क साड़ी बहुत ही नरम होती है। यह साड़ी टिशू सिल्क के रसीदार धागों से बनाई जाती है जो कि बहुत ही नाज़ुक और हल्की होती है। इसमें अनेक विभिन्न डिज़ाइन और पैटर्न होते हैं जिन्हें आप पार्टियों, शादियों या त्योहारों में पहन सकते हैं। इनकी चमक और फिनिश इन्हें अन्य साड़ियों से अलग बनाती है। इन्हें कैरी करना बहुत ही आसान होता है और ये आपको खूबसूरत लुक प्रदान करती हैं।

ये है खासियत | Kriti Sanon

टिश्यू साड़ियों के साथ आपको किसी मैचिंग एक्सेसरीज की चिंता नहीं करनी पड़ती। इन्हें त्योहारों या किसी भी इवेंट में पहना जा सकता है। यही कारण है कि टिश्यू साड़ियों की मांग तेजी से बढ़ रही है, क्योंकि इन्हें पहनना बहुत ही सरल होता है। इस साड़ी में आपका लुक और भी आकर्षक हो जाता है।

Source Internet