Kisan Ka Jugad – किसान भाई ने जंगली जानवर भगाने सेट किया खतरनाक शैतान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Kisan Ka Jugadदुनियाभर में जुगाड़बाजों की कोई कमी नहीं है, हर कोने में उनका अलग ही चमकदार परिचय है। यहां तक कि हमारे देश के किसान भी इस क्षेत्र में कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ रहे हैं। एक वीडियो ऐसी ही जुगाड़ का दर्शन करा रहा है, जिसमें किसानों ने अपनी सुविधा के लिए कुछ नवाचारी उपाय अपनाए हैं, लेकिन इसे देखकर लोग वास्तविकता में हैरान हो रहे हैं। इस देसी जुगाड़ को रात में देखने वालों को संभालना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि तकनीक इतनी उच्च है कि हवा में लहराते हुए एक ‘शैतान’ का साया खेत की रखवाली कर रहा है।

किसान ने खेत में सेट किया खतरनाक जुगाड़ | Kisan Ka Jugad

इंस्टाग्राम पर Rashid Khan नाम के यूजर ने इस हरित-क्षेत्र में हो रहे अजीबो-गरीब दृश्य को साझा किया है, जिसे देखकर हंसी आ सकती है, लेकिन जब यह नजारा सीधे देखा जाए, तो शायद होश उड़ जाएं। वीडियो में, खेतों में लहराते हुए पुतले दृश्यमान हैं। इन पुतलों को देखकर कई लोगों की पतलून ढीली पड़ सकती है। शैतानी मास्क वाले इन पुतलों ने बाइक की हैंडल पकड़कर हवा में लहराने का अद्वितीय तरीका दिखाया है। दूर से इसे देखने पर यह ऐसा लग रहा है, जैसे कोई डरावना ‘भूत’ हवा में तैर रहा हो। हालांकि, वास्तविकता में, किसान इसे पक्षियों और जानवरों को डराने के लिए लगाते हैं, लेकिन इसे देखकर जानवरों तक ही नहीं, बल्कि इंसान भी भाग खड़े हो सकते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Kisan Ka Jugad

इस वीडियो को 2 लाख बार से अधिक बार देखा जा चुका है और 5000 से भी अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर दर्शक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘फ्लाइंग जट.’ दूसरे ने लिखा, ‘रात को देख लें तो खेत का रास्ता भूल जाएं.’

Source Internet

ये खबर भी पढ़िए :- Kisan Ka Jugaad – फिर सुर्खियां बटोर रहा है बियर की बोतल से जंगली जानवर भगाने का जुगाड़