Kisan Death | जहर खाने से आईसीयू में किसान की मौत

Kisan Deathबैतूल एक किसान ने भाई को फोन करके बताया कि उसने खेत में कुंए के पास जहर खा लिया है। उसे तत्काल जिला चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक खेती किसानी का काम करता था। पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, जयपाल पिता बंसीलाल पवार (40) निवासी ग्राम टुरा बोरगांव युवक ने 9 तारीख को खेत में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जहर खाने के बाद उसने अपने भाई को फोन करके बताया था कि मैंने खेत में कुएं के पास जहर खा लिया है। इसके बाद युवक के भाई ने अपने परिजनों को फोन किया और उन्हें इस घटना की जानकारी दी।

परिजन सूचना पर खेत पहुंचे और युवक को गंभीर हालत में मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया गया था। जहां पर युवक का प्राथमिक उपचार कर उसे 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया था। जिसका कुछ दिनों से जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में उपचार किया जा रहा था। उसकी आज रविवार इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक खेती करता था और युवक की शादी नहीं हुई थी। फिलहाल रविवार जिला अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक ने किन कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।