HometrendingViral Hollywood Actress News : किम कार्दशियन ने नीलामी में राजकुमारी डायना...

Viral Hollywood Actress News : किम कार्दशियन ने नीलामी में राजकुमारी डायना के प्रसिद्ध हीरे का पेंडेंट खरीदा

Viral Hollywood Actress News :

किम कार्दशियन ने नीलामी में राजकुमारी डायना के प्रसिद्ध हीरे का पेंडेंट खरीदा

किम कार्दशियन ने सोथबी की वार्षिक रॉयल एंड नोबल नीलामी में राजकुमारी डायना द्वारा पहने जाने वाले हीरे से जड़ा नीलम अट्टालाह क्रॉस लटकन खरीदा।

Viral Hollywood Actress News : किम कार्दशियन ने नीलामी में राजकुमारी डायना के प्रसिद्ध हीरे का पेंडेंट खरीदा

अभिनेता किम कार्दशियन निश्चित रूप से चीजों पर नजर रखते हैं! ग्लैमरस अभिनेत्री ने सोथबी की वार्षिक रॉयल एंड नोबल नीलामी में राजकुमारी डायना द्वारा पहने जाने वाले हीरे से जड़े एमिथिस्ट अटालाह क्रॉस पेंडेंट को खरीदा, जैसा कि यूएस-आधारित मीडिया कंपनी पीपल द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

Viral Hollywood Actress News : किम कार्दशियन ने नीलामी में राजकुमारी डायना के प्रसिद्ध हीरे का पेंडेंट खरीदा

कार्दशियन्स स्टार ने 97,453 डॉलर में 5.25 कैरेट वजन वाले गोलाकार कट हीरे द्वारा उच्चारण किए गए वर्ग-कट नीलम को 97,453 डॉलर में खरीदा। सोथबी लंदन के आभूषण प्रमुख, क्रिस्टियन स्पोफोर्थ के बयान के अनुसार, “यह अपने आकार, रंग और शैली से आभूषण का एक बोल्ड टुकड़ा है जो एक जीवंत बयान देने में विफल नहीं हो सकता है, चाहे वह विश्वास या फैशन का हो – या वास्तव में दोनों,” जैसा कि पीपल द्वारा बताया गया है।

जैसा कि पीपुल द्वारा रिपोर्ट किया गया है, किम ऐसे कीमती गहनों को पाकर खुश होने के साथ-साथ सम्मानित भी हैं, जो कभी किम को प्रेरित करने वाली मजबूत, प्रतिष्ठित महिलाओं द्वारा पहने या स्वामित्व में थे। वेल्स की दिवंगत राजकुमारी ने कई मौकों पर लटकन दान किया। सबसे उल्लेखनीय था, बर्थराइट का 1987 का लंदन चैरिटी गाला, जो गर्भावस्था और प्रसव में लोगों के लिए संगठन के मानवीय कार्यों का समर्थन करता है। उसने एक लंबी मोती की चेन पर पुष्प-विस्तृत लटकन और कैथरीन वॉकर द्वारा शाही बैंगनी विक्टोरियन मखमली गाउन पहना था।

https://twitter.com/KatyActivity/status/1616206873232871445/photo/1

Viral Hollywood Actress News : किम कार्दशियन ने नीलामी में राजकुमारी डायना के प्रसिद्ध हीरे का पेंडेंट खरीदा

सोथबी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस आभूषण का एक दशक लंबा इतिहास है, जिसकी शुरुआत कोर्ट ज्वेलर गारार्ड से हुई, जिसने 1920 के दशक में एकबारगी लटकन को डिजाइन किया था। इसे बाद में एस्प्रे और गैरार्ड के पूर्व समूह मुख्य कार्यकारी स्वर्गीय नईम अट्टाल्लाह सीबीई द्वारा खरीदा गया था, जिन्होंने अक्सर 1980 के दशक में राजकुमारी डायना को अपनी तरह का एक रत्न उधार दिया था, पीपल द्वारा रिपोर्ट किया गया।

सोथबी की विज्ञप्ति के अनुसार, क्रॉस केवल राजकुमारी द्वारा ही पहना गया था, और उनकी मृत्यु के बाद, इसे आज तक सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है। संगठन यह भी नोट करता है कि राजकुमारी डायना का जौहरी के साथ घनिष्ठ संबंध था। उसने 1981 में उसी घर से अपनी सगाई की अंगूठी का चयन किया। नेटिज़न्स किम की नवीनतम खरीदारी से खुश नहीं हैं।

एक नेटिजन ने लिखा, “विश्वास नहीं हो सकता कि किम कार्दशियन ने एक हार खरीदा है जो एक बार राजकुमारी डायना का था, वह इसे पहनने के योग्य नहीं है।”

पिछले मई में, कार्दशियन को मेट गाला में प्रशंसा के साथ-साथ प्रतिक्रिया भी मिली, जहां वह 1962 में तत्कालीन राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी के जन्मदिन पर मर्लिन मुनरो द्वारा पहना गया वही क्रिस्टल-अलंकृत जीन लुइस गाउन पहने हुए दिखाई दी, जिसे पीपुल ने रिपोर्ट किया था। .

ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में रिप्ले के बिलीव इट ऑर नॉट म्यूजियम से उधार ली गई, प्रतिष्ठित शैम्पेन रंग की रेशमी सूफले ड्रेस में कर्व-हगिंग सिल्हूट और स्कूप नेकलाइन थी। कार्दशियन ने हॉलीवुड आइकन का अवतार लेने के लिए अपने बालों का रंग भी बदल लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular