इन नए बदलावों के साथ 14 दिसंबर फिर धूम मचाएगी Kia Sonet facelift, कई डिटेल्स आई सामने,

इन नए बदलावों के साथ 14 दिसंबर फिर धूम मचाएगी Kia Sonet facelift, कई डिटेल्स आई सामने,

New Kia Sonet Facelift Details- किआ ने इस महीने के अंत में Sonet सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के फेसलिफ्ट संस्करण को पेश करने की तैयारी कर रही है। कोरियाई ऑटो दिग्गज 14 दिसंबर को दिल्ली में एक कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर 2024 Sonet facelift SUV का अनावरण करेगी। आधिकारीक लॉन्च से पहले ही इसकी कुछ डिटेल्स सामने आई हैं।

ये भी पढ़े – आधे दाम में ख़रीदे 8GB रैम वाला Motorola का ये धांसू 5G फोन, यहां जानें ऑफर्स और डिटेल्स,

डिजाइन

Kia India ने आगामी Sonet Facelift SUV के कुछ टीजर वीडियो साझा किए हैं। वीडियो से पता चला है कि नई सोनेट अपडेटेड फ्रंट फेस के साथ आएगी, जिसमें एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएल यूनिट का नया सेट, कनेक्टेड एलईडी स्ट्रिप के साथ अपडेटेड एलईडी टेललाइट्स शामिल हैं। इस एसयूवी में दोबारा डिजाइन किए गए अलॉय व्हील भी मिलेंगे जिनकी माप 16 इंच होगी।

इंटीरियर

नई किआ सोनेट के इंटीरियर में भी कई बदलाव होंगे। इसमें नया 10.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है, जो नई सेल्टोस एसयूवी के साथ भी पेश किया गया है। अपडेटेड डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले से पता चलता है कि नई सोनेट Lavel 1 ADAS तकनीक के साथ आएगी। ये वही ADAS पैक होने की संभावना है, जिसे Kia Seltos SUV के नवीनतम संस्करण के साथ पेश किया जाता है।

ये भी पढ़े – iQOO 12 की खरीदारी के लिए बेसब्र हुए ग्राहक, लॉन्च होते ही 9 घंटे में बिक गए सारे पास,

इंजन विकल्प

हुड के तहत, किआ अपनी नई सोनेट को पेट्रोल और डीजल इंजन के समान सेट के साथ पेश करेगी। छह ट्रिम्स में फैली सोनेट तीन इंजन विकल्पों के साथ आएगी, जिसमें 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड यूनिट भी शामिल है। यह इंजन किआ के 6-स्पीड iMT या 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आएगा। 1.0-लीटर यूनिट, जो नई सोनेट के साथ पेश की जाने वाली सबसे छोटी इकाई है, 118 बीएचपी की पावर और 172 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। किआ 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन भी जारी रखेगी।