iQOO 12 की खरीदारी के लिए बेसब्र हुए ग्राहक, लॉन्च होते ही 9 घंटे में बिक गए सारे पास,

iQOO 12 की खरीदारी के लिए बेसब्र हुए ग्राहक, लॉन्च होते ही 9 घंटे में बिक गए सारे पास,

iQOO 12 Launch Details – iQOO अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO 12 लॉन्च करने जा रहा है। iQOO 12 स्मार्टफोन 12 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही ग्राहकों में इस फोन को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जी हां, फोन की खरीदारी के लिए खरीदारों की कतार लगी हुई है।

ये भी पढ़े – PM Awas Yojana – इन लोगो को नहीं मिलेगा पीएम आवास योजना का लाभ, चेक करे लिस्ट,

iQOO 12 की खरीदारी के लिए बेसब्र हुए ग्राहक

हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स को फोन की खरीदारी के लिए प्रायोरिटी पास की सुविधा देने का एलान किया था। इन एक्स्क्लूसिव प्रायोरिटी पास के साथ यूजर्स को फोन की खरीदारी सबसे पहले करने का मौका दिया जा रहा था। प्रायोरिटी पास के साथ यूजर्स नए स्मार्टफोन को ऑफिशियल सेल डेट से पहले ही खरीद सकते हैं। 12 दिसंबर को लॉन्च होने के बाद फोन की ऑफिशियल सेल 14 दिसंबर को होने जा रही है। प्रायोरिटी पास के साथ फोन को 13 दिसंबर को ही खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़े – 3 लाख रुपये के बंपर डिस्काउंट के साथ घर लाये Hyundai की ये धाकड़ SUVs, देखिये लिस्ट,

महज 9 घंटे में बिक गए सारे पास

प्रायोरिटी पास यूजर्स के लिए केवल 5-7 दिसंबर तक ही पेश किए थे। हालांकि, फोन की खरीदारी पहले करने को लेकर यूजर्स इतने बेसब्र दिखे कि महज 9 घंटे में ही सारे पास बिक गए। कंपनी ने प्रायोरिटी पास के कुछ बेनेफिट्स को लेकर एक पोस्टर भी जारी किया था। प्रायोरिटी पास खरीदने वाले यूजर्स को कंपनी की ओर से 2999 रुपये के वीवो बड्स फ्री और एक्सक्लूसिव लॉन्च डे ऑफर्स दिए जाने का एलान किया गया था।