कल से मार्किट में धूम मचाने आ रही Kawasaki Ninja ZX-4R, जानिए फीचर्स और कीमत,

Kawasaki Ninja ZX-4R – 11 सितंबर को अपनी प्रीमियम बाइक Kawasaki Ninja ZX-4R को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अगर आप भी इस प्रीमियम और दमदार इंजन से लैस बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आपको बस आज तक का वेट करना पड़ेगा। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं Kawasaki Ninja ZX-4R की संभावित कीमत और खासियतों के बारे में।

यह भी पढ़े – LPG Gas Cylinder को इस तरीके से करें बुक, मिल सकता है डिस्काउंट, जानिए

Kawasaki ZX-4R की संभावित कीमत

Kawasaki ZX-4R को हाल ही में वैश्विक स्तर पर पेश किया गया था और ये तीन वेरिएंट्स- Standard, SE और RR में उपलब्ध है। संभावना है कि भारतीय बाजार में इस बाइक का केवल स्टैंडर्ड ट्रिम 7.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की अपेक्षित कीमत पर लॉन्च किया जाएगा और ये पूरी तरह से निर्मित यूनिट होगी। हालांकि कीमतों का खुलासा कंपनी कल करेगी। अभी कीमत को लेकर कोई भी ऑफिसियल जानकारी नहीं प्राप्त हुई है।

यह भी पढ़े – Recipe: व्रत में पौष्टिक एवं स्वादिष्ट पपीते का हलवा बनाये और खाये, जानिए रेसिपी

कितना दमदार है इसका इंजन?

बाइक में लिक्विड-कूल्ड 399cc इनलाइन-फोर-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 80 hp की पावर और 39 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। ये 399cc इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इसमें स्पोर्ट, रोड, रेन और कस्टमाइजेबल राइडर मोड मिलते हैं। पावर और टॉर्क के मामले में ये बाइक इतना जबरदस्त होने वाली है कि आप इसको सिटी हो या फिर हाइवे कहीं भी चला सकते हैं।

यह भी पढ़े – India Book of Record – इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज हुआ नेहा गर्ग का नाम

फीचर्स

फीचर की बात करें तो Kawasaki ZX-4R में 4.3-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, नोटिफिकेशन अलर्ट, ऑल एलईडी लाइटिंग और एक वैकल्पिक बाई-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर मिलता है। इसके अलावा अन्य फीचर भी कंपनी जोड़ सकती है।

Leave a Comment