HomebollywoodKatrina Kaif Vicky Kaushal - कैटरीना की इन आदतों ने जीता विक्की कौशल का दिल, बोल...

Katrina Kaif Vicky Kaushal – कैटरीना की इन आदतों ने जीता विक्की कौशल का दिल, बोल गए ये बात

Katrina Kaif Vicky Kaushalबॉलीवुड की दुनिया की गॉसिप से हर किसी को मतलब रहता है, सितारों के जूसी बाते जानने के लिए उनके फैंस हमेशा तत्पर रहते हैं। ऐसे में छोटी से छोटी बातें भी उन्हें भा जाती है। इन दिनों कटरीना कैफ और विक्की कौशल से जुडी हुई एक बात चर्चा जम कर चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमे बताया जा रहा है की विक्की कौशल को कैटरीना कैफ की कुछ आदतें बेहद पसंद है।   विक्की भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा को प्रोमोट भी कर रहे थे. 

इन आदतों के हैं फैन(Katrina Kaif Vicky Kaushal) 

फिल्म की रिलीज़ से पहले वह और कैटरीना वेकेशन पर गए, जहां से उन्होंने फोटो शेयर की. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में पहाड़ियों के खूबसूरत लोकेशन से अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी. फिल्मफेयर(Filmfare) से बात करते हुए विक्की ने कैटरीना के बारे में कई बातें बताईं. उन्होंने बताया कि कैटरीना में इन गुणों की वह प्रशंसा और सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा, “कैटरीना(Katrina) ने हमेशा कहा है कि अगर आप कुछ अच्छा नहीं कह सकते हैं, तो कुछ भी मत बोलिए.  ऐसी कई चीजें हैं जो उन्हें खास बनाती हैं. वह समझदार हैं, वह दयालु हैं और वह अपने आसपास के लोगों का बेहद सम्मान करती हैं.” यह कुछ ऐसा है, जिसकी मैं वास्तव में तारीफ करता हूं. मैंने ऐसा किसी को नहीं देखा है.

गोविंदा नाम है मेरा एक मात्र फिल्म(Katrina Kaif Vicky Kaushal) 

विक्की की गोविंदा नाम मेरा इस साल की एकमात्र रिलीज है. एक्टर अगले साल मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ दिखाई देंगे. वह तृप्ति डिमरी अभिनीत एक अनाम फिल्म के लिए निर्देशक आनंद तिवारी के साथ फिर से काम करेंगे जो 28 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होगी.

कैटरीना को आखिरी बार इस साल सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फोन भूत में देखा गया था. वह एक्टर विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस नाम की फिल्म में दिखेंगी. वहीं टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में वह सलमान खान के साथ फिर से काम करेंगी. फिल्म में वह आईएसआई एजेंट जोया के रोल में दिखेंगी. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular