spot_img
HometrendingKapil Sharma Par Hua Case Darj : अब कपिल शर्मा पर विदेश...

Kapil Sharma Par Hua Case Darj : अब कपिल शर्मा पर विदेश में इस मामले में हुआ केस दर्ज 

{Kapil Sharma Par Hua Case Darj} – मशहूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को तो आप सभी जानते ही हैं कई बार विवादों में रह चुके कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। वैसे तो कपिल शर्मा अपने कॉमेडी पंच से लोगों को खूब हंसाते है। इस बार उनके ऊपर विदेश में केस दर्ज किया गया है। कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी टूर का लुफ्त उठा रहे हैं. जहां उनके साथ उनकी टीम भी मौजूद है. कनाडा टूर के बीच कपिल शर्मा पर केस दर्ज हो गया है. एक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं 
कपिल अपने साथियों के साथ कनाडा में परफॉर्म करने के लिए गए हुए हैं. इस बीच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है. हालांकि यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का  है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है. अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था. जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था.

नहीं लौटाया पैसा 

इतना ही नहीं कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन कपिल ने आज तक पैसे वापस नहीं किए हैं. उन्होंने किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड नहीं किया है. कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. जेटली ने जानकारी दी कि ये मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है और अब वो कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular