Hometrendingकंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर किया एक बड़ा खुलासा फिल्म...

कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर किया एक बड़ा खुलासा फिल्म मेकर का असली नाम महेश नई असली नाम है – असलम है।

फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर कटाक्ष करते हुए,कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर किया एक बड़ा खुलासा फिल्म मेकर का असली नाम महेश नई असली नाम है – असलम है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म निर्माता का एक पुराना वीडियो साझा किया। कंगना रनौत ने लिखा कि उनका असली नाम महेश नहीं बल्कि ‘असलम’ है। कंगना ने यह भी पूछा कि फिल्म निर्माता उनका ‘खूबसूरत नाम’ क्यों छिपा रहे हैं।

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर एक नज़र डाली और अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म निर्माता का एक पुराना वीडियो साझा किया। कंगना रनौत ने लिखा कि उनका असली नाम महेश नहीं बल्कि ‘असलम’ है। कंगना ने यह भी पूछा कि फिल्म निर्माता उनका ‘खूबसूरत नाम’ क्यों छिपा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। जब उन्होंने ‘धर्मांतरण’ किया।

यह भी पड़े: फिर लुटा गए सीमेंट और सरिया के दाम जा गिरे कचरे के भाव देखे आज का क्या है रेट।

कंगना ने क्लिप की एक श्रृंखला में महेश भट्ट के कथित वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2006 की फिल्म गैंगस्टर से की थी। इस फिल्म को महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था। वीडियो में, यह स्पष्ट है कि महेश ने अपना “असली नाम” और इस्लाम के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर किया एक बड़ा खुलासा फिल्म मेकर का असली नाम महेश नई असली नाम है – असलम है।

कंगना ने उसी वीडियो से एक और क्लिप साझा की और लिखा, “मुझे बताया गया कि उसका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है… उसने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया… कंगना ने महेश के नाम के साथ एक और क्लिप साझा की” जब वह परिवर्तित हुआ तो उसे अपने वास्तविक नाम का उपयोग करना चाहि”

हम आपको बता दें कि 2020 में कंगना ने महेश पर मारपीट का आरोप लगाया था जब उन्होंने अपनी बेटी फिल्म निर्माता-अभिनेता पूजा भट्ट की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। इस साल की शुरुआत में, कंगना ने आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले परोक्ष रूप से महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, कंगना ने कहा कि फिल्म की सबसे बड़ी खामी “खराब कास्टिंग” है। उन्होंने आलिया को ‘डैडीज एंजल’ और महेश को ‘फिल्म माफिया‘ कहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular